Coocadine क्लिनिकल बैग टिप्स टू कोकाडेट्स-पार्ट 1

 

एक फेसबुक पोस्ट में हमने आपको क्लिनिक बैग को हमारे साथ पैक करने के लिए अपने सुझाव साझा करने के लिए कहा। हमने तब तीन हैप्पी कोकाडाइन का चयन किया, जिन्होंने हमारे साथ यह ब्लॉग पोस्ट लिखी थी। हम आशा करते हैं कि आप पढ़ने और जन्म के लिए शुभकामनाएँ देंगे!

लिसा पी।, मामा:

"क्लिनिक बैग को पैक करने के लिए मेरा सबसे महत्वपूर्ण टिप: दो जेब पैक करें! एक डिलीवरी रूम के लिए, एक वॉन्चर इनर स्टेशन के लिए। इसलिए आपके पास गर्म चरण में सब कुछ महत्वपूर्ण है और अपने बड़े यात्रा बैग में खुदाई करने की आवश्यकता नहीं है।

तापमान के अनुकूल एक आरामदायक संगठन और चप्पल डिलीवरी रूम बैग में हैं। आपका अपना तकिया बाकी चरणों में चमत्कार काम कर सकता है! मैं लिप केयर पेंसिल द्वारा कसम खाता हूं, पूरे सांस लेने के साथ होंठ जल्दी से सूख जाते हैं। की बात करना: स्वाद और अच्छे स्नैक्स के साथ पेय वास्तविक बचाव दल हैं जब जन्म में लंबा समय लगता है। यदि संगीत अच्छा कर रहा है, तो आप खुश हैं जब वह ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में सोचता है। और यदि आप एक सभ्य कैमरा पैक करते हैं, तो आप खुश हैं कि बच्चे की पहली तस्वीर ध्यान से बाहर नहीं है।

फिर बाकी सभी बड़ी जेब में आते हैं: अभी भी अनुकूल कपड़े और स्तनपान कराने वाले आवेषण, एक ड्रेसिंग गाउन जो स्टेशन पर फेरबदल करने के लिए पर्याप्त है, शॉवर के लिए फ्लिप-फ्लॉप, सेल फोन के लिए केबल चार्ज करना और एक अच्छा घर जा रहा है "बच्चे के लिए संगठन, अधिमानतः 50 में से एक और 56 में से एक - यह नहीं कि आप इसे अपने साथी को घर पर छोड़ दें, जिसका कोई स्वाद नहीं है।बहुत महत्वपूर्ण: एक नोटबुक या एक नोट ऐप जो आपको प्राप्त सभी जानकारी को याद करने में सक्षम हो सकता है: मैं कब टैबलेट लेता हूं, मुझे रजिस्ट्री कार्यालय के लिए फॉर्म कहां मिलता है, कितने दिन की अगली परीक्षा है ... आपकी मेमोरी , काफी संभव है कि यह पहले काम नहीं करेगा।

दूर ले जाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण टिप: शांति। कोई जन्म उस योजना के अनुसार नहीं चलता है जो आप खुद बनाते हैं। तो उन्हें खुले तौर पर आपके पास आने दो। जैसा कि हम राइनलैंड में कहते हैं: "एट कुट की तरह एट कुट - यह आता है, यह कैसे आता है"

 

 

स्वेन्जा एफ।, मामा:

 

मैं 24 साल का स्वेनजा हूं, अपने प्रेमी के साथ रहता हूं और एक 3.5 साल का बेटा है।
उन्होंने मुझे यह भी सिखाया कि चाइल्ड नंबर 2 में उनकी जेब में क्या आएगा!

1. बहुत कम कपड़े ... ईमानदारी से: नेटवर्क स्लिपर (वे कितने सुविधाजनक हैं!) आप अस्पताल में मिलते हैं- केवल स्टिलब के 1-2 नंबर लेने से बड़े, चौड़े शर्ट हैं (जो साथी से हैं
?) अगर तस्वीरें ली जानी हैं - एक ठाठ पोशाक और यदि वांछित है तो आपके साथ -अप करें।
अगर कमरे में कोई शॉवर न हो तो एक सुबह का मेंटल भी बहुत अच्छा होगा। यह एक दालान के ऊपर दौड़ने के लिए इतना असुविधाजनक है- एक बेहद तंग शॉवर में चढ़ने के लिए, जिसमें तने लगभग असंभव हैं
?? और आपके साथ एक उपयुक्त सुबह का गाउन नहीं है ?.

-वेयर्स कीवर्ड: ड्राई शैम्पू! जन्म की चोट के कारण, मुझे शॉवर लेने की अनुमति नहीं थी। लेकिन एक जन्म के बाद, बाल जल्दी से लहराते हैं।
या एहतियात के तौर पर, राई शैम्पू के साथ घर पर अपने बालों को धोएं- बाद में यह सूखी शैम्पू की तरह दिखता है कि कोई चिंता नहीं है कि आप अपने सिर पर सेंकना नहीं कर सकते
?

खैर, पाठ में जारी रखें।
एक पसंदीदा सीडी के साथ या एक एमपी 3 प्लेयर (क्या आपके पास आज भी है?) मुझे लगता है कि बुरा, बुरा संकुचन बेहतर या कुछ और नृत्य किया जा सकता है
?

किसी ऐसे व्यक्ति से जाओ जो आपके साथ अपना पसंदीदा भोजन लाता है!


क्या आपके पास एक पोलरॉइड कैमरा है? इस का उपयोग करें! मुझे ऐसी 'पुरानी' तस्वीरें बहुत पसंद हैं- वे बहुत उदासीन हैं!

और केएच में एक गोफन प्राप्त करें :)
कपड़े में पहले cuddly क्षण अद्भुत थे- मुझे लगता है कि इसने हमें स्तनपान के साथ अस्पताल में मदद की होगी
?.

मुझे लगता है कि मेरे पास है!
और इसलिए मैं बाहर हूँ-
साभार
स्वेन्जा और वर्तमान चल रहे उपद्रव

 

 

 

चार्लोट जे।, माँ और दाई:

 

प्रिय मम्मी,

एक दाई और हौसले से पके हुए माँ के रूप में, मैं आपको दो दृष्टिकोणों से बता सकता हूं, जो वास्तव में आपके जन्म की थैली में है। महत्वपूर्ण: जल्दी पैक करना शुरू करता है, आपको अभी भी पर्याप्त देखभाल होगी! एक छोटे से अलग बैग को निर्देशित करें जो आप उन चीजों को पकड़ते हैं जो हाथ में होनी चाहिए (पुरुष नियमित रूप से पूरी तरह से भरे जन्म के थैलों में कुछ चीजों की तलाश में निराशा करते हैं!)। आपकी मां का पास, वॉलेट, वॉलेट, इंश्योरेंस कार्ड, सेल फोन, मोबाइल फोन, संभवतः क्लिनिक से पंजीकरण पेपर और जन्म शेड्यूल (जन्म के लिए अपनी इच्छाओं और विचारों को लिखने की हिम्मत, दाइयों आपको बेहतर तरीके से जवाब दे सकते हैं)। इसके अलावा, अपने साथ एक अच्छी तरह से एक अच्छी तरह से अनंतिम टोकरी लें! दाई मुझमें बोलती है! असर समय ले सकता है ... पहले -समय महिलाएं अक्सर कई घंटों के लिए डिलीवरी रूम/ जन्मस्थान में होती हैं। कोला, चॉकलेट और अनाज बार, ग्लूकोज, केले, कुकीज़, नमक बार या बच्चों के लिए यह फल निचोड़ लें! विशेष रूप से रात में अक्सर केवल डिलीवरी रूम में केवल रस्क और कॉफी और चाय होती है। यहां तक ​​कि अगर आपको संकुचन के तहत खुद को भूख नहीं है, तो आपका आदमी आपको धन्यवाद देगा! और कभी -कभी कोला का एक गिलास वास्तव में जन्म के धीमे जन्म के साथ मदद करता है!

अन्यथा आपके और आपके आदमी के लिए व्यावहारिक और आरामदायक कपड़ों में पैक करें! गर्म वितरण कक्ष में पुरुष पसीना, जॉगिंग पैंट आरामदायक हैं और आरामदायक जूते एक फायदा है! आपको जन्म के लिए कुछ विशेष खरीदने की ज़रूरत नहीं है, अपने आप को अतिरिक्त ठाठ न बनाएं, कुछ बिंदु पर आप कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसा दिखते हैं, यह "जन्म शर्ट" के लायक नहीं है। मैं खुद संकुचन के तहत अविश्वसनीय रूप से गर्म था, केवल एक चीज जो मैं अभी भी एक स्तनपान कराने वाला था, वह प्रेस नहीं करता है और आप इसे टब में भी शुरू कर सकते हैं। आपको घर के रास्ते के लिए गर्म मोजे, साथ ही साथ आरामदायक कपड़े भी पैक करना चाहिए। एक लिप केयर स्टिक भी उपयोगी है। यदि आप चाहें, तो आप अपने खुद के संगीत को अपने साथ ले जा सकते हैं, लेकिन मैंने इसके बारे में अब और नहीं सोचा था। अपने बच्चे के लिए आप मैक्सिकोसी में एक बैग में अपने होम आउटफिट को सबसे अच्छी तरह से पैक करते हैं, जो डैड को हताश खोज से भी बचाता है। बच्चे के कपड़े का चयन मनाता है, यह पहली चीज होगी जो आपके बच्चे को पहनती है! मैं व्यक्तिगत रूप से छोटे लोगों के लिए ऊन रेशम से बने कपड़े से प्यार करता हूं, जो पहनने के लिए सुखद है और तापमान विनियमन के साथ मदद करता है। अंतिम लेकिन कम से कम, कार की सवारी के लिए एक टिप: सीट के लिए एक भी पैड लें (फल के बुलबुले कार में फटने की तरह) और आपके साथ एक थूक बैग। यह पापा की छूट में भी योगदान देता है!

हमेशा की तरह, अपने सूटकेस को पैक करें: हम सभी वैसे भी बहुत अधिक लेते हैं! लेकिन यह भी एक अच्छी बात है, आप नहीं जानते कि क्या उम्मीद है, जन्म के समय क्या अच्छा है, आप कब तक घर से दूर रहेंगे। आपको जन्म के बाद केवल अधिकांश चीजों की आवश्यकता होती है। आपको डिलीवरी रूम में ही ज्यादा जरूरत नहीं है। आदर्श रूप से, एक परिचित व्यक्ति (आदमी, माँ, प्रेमिका ...) को अपने साथ ले लो और एक सक्षम दाई है जो पहले से ही आपके लिए जाना जाता है!

 

साहसिक जन्म के लिए प्रत्याशा का आनंद लें! यह अद्वितीय है ...