संपर्क और सहायता

यदि आपको सहायता की आवश्यकता है या कोई प्रश्न है, तो आप किसी भी समय हमसे आसानी से संपर्क कर सकते हैं। यह हमारे संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग करके सबसे अच्छा काम करता है।
हमारे पास पहले से ही सबसे अधिक बार पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर हैं कोकडी इनसाइट्स संक्षेप में।

 

कृपया हमें बताएं कि आप किस उत्पाद में रुचि रखते हैं, हम जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेंगे। [एफ-उत्पाद, डिजाइन, आकार]

हम आपको व्यक्तिगत रूप से हमारी टेलीफोन सेवा में सोम - शुक्र: 9:00 a.m. - 12:00 p.m. दूर तेल पर सलाह देने में प्रसन्न होंगे: +49 (0) 89 24 88 10 444. (स्थानीय टैरिफ के लिए)

क्या आपने पहले से ही हमारे वाहक प्रकार के परीक्षण की कोशिश की है?

मैं किस प्रकार का वाहक हूं?

हम आपको व्यक्तिगत सलाह के लिए कॉल करने, संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग करने के लिए भी खुश हैं।
[एफ-उत्पाद, डिजाइन, आकार]

हम विभिन्न मॉडल प्रदान करते हैं। एक स्लिंग और रिंगिंग के अलावा, फ्लिप, टैटई, रैपस्टार, रैप्टाई और ओनबू है। यहां आप विभिन्न बेबी कैरियर मॉडल के बारे में अधिक जानकारी पा सकते हैं:

बेबी यील्ड मॉडल

प्रत्येक स्ट्रेचर निर्देशों में शामिल है

या नीचे निर्देश पहने हुए

प्रत्येक स्लिंग शामिल है।

आप हमारे निर्देश वीडियो यहाँ पा सकते हैं:

बाध्यकारी निर्देश

अंतर्गत नर्सिंग निर्देश आपको अपने कोकडी उत्पाद को बनाए रखने के लिए कई उपयोगी सुझाव मिलेंगे।

नया: बेबी वाहक के लिए दुनिया का पहला डिटर्जेंट

बेबी वाहक के लिए विशेष रूप से पर्यावरण के अनुकूल डिटर्जेंट प्रभावी जैक्वार्ड पदार्थों को साफ करता है और रंगों के अधिकतम संरक्षण को सुनिश्चित करता है।

बेबी कैरियर के लिए डिटर्जेंट के लिए >>

हम वस्तुओं को प्रति घर एक निश्चित राशि तक सीमित करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।

ऑर्डर प्रक्रिया में, आप संबंधित फ़ील्ड में वाउचर कोड दर्ज कर सकते हैं या पहले से संग्रहीत वाउचर का चयन कर सकते हैं।

आपको अपने प्रश्न का उत्तर नहीं मिला है? फिर अन्य प्रश्नों के लिए हमारे संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग करें। हम जल्द से जल्द जवाब देने का ध्यान रखेंगे।

[एफ]

कृपया हमें बताएं कि आप किस उत्पाद में रुचि रखते हैं, हम आपसे संपर्क करेंगे यदि वांछित उत्पाद फिर से उपलब्ध हैं।

[एफ-उत्पाद, डिजाइन, आकार]

आप "माई ऑर्डर" के तहत अपने ग्राहक खाते में अपने ऑर्डर की स्थिति देख सकते हैं। आपको अपने आदेश के हर चरण के बारे में हमारे द्वारा सूचित किया जाएगा। आदेश प्रक्रिया:

  • एक सफल आदेश के बाद, आपको ईमेल द्वारा सभी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ एक आदेश पुष्टि प्राप्त होगी।
  • हम ईमेल द्वारा आपके आदेश के लिए भुगतान की प्राप्ति की पुष्टि करते हैं।
  • जैसे ही आपका ऑर्डर हमारे गोदाम को छोड़ देता है, आपको एक शिपिंग और चालान ईमेल भेजा जाएगा।

क्या आपने एक अतिथि के रूप में आदेश दिया? तो कृपया हमारे संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग करें:

[एफ-ऑर्डर]

कृपया बहाना करें कि आपकी डिलीवरी सही नहीं हुई है। बस निम्नलिखित जानकारी को सीधे साझा करें और हमें गलत तरीके से दिए गए लेख, पैकेज और शिपिंग लेबल की तस्वीरें भेजें। फिर हम आपसे तुरंत संपर्क करेंगे।

  • हम भुगतान प्राप्त होने के बाद आपका आदेश भेजते हैं।
  • प्रीऑर्डर के पास अलग -अलग डिलीवरी के समय होते हैं और इसे प्रीओडर उत्पादों के विस्तृत दृश्य में पाया जा सकता है।
  • एक सफल आदेश के बाद, आपको ईमेल द्वारा सभी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ एक आदेश पुष्टि प्राप्त होगी। जैसे ही आपका ऑर्डर हमारे गोदाम को छोड़ देता है, आपको एक शिपिंग ईमेल और एक चालान ईमेल प्राप्त होगा। आपको अपने आदेश के हर चरण के बारे में हमारे द्वारा सूचित किया जाएगा।

दुर्भाग्य से हम इस सेवा की पेशकश नहीं करते हैं। इसलिए हम आपसे यह जांचने के लिए कहते हैं कि क्या ऑर्डर करने से पहले सभी वांछित उत्पाद शॉपिंग कार्ट में शामिल हैं। कृपया ध्यान दें कि शिपिंग लागत स्वचालित रूप से प्रति ऑर्डर किए गए हैं; दुर्भाग्य से, एक बाद की वापसी संभव नहीं है।

प्रत्येक सफलतापूर्वक पूरी होने वाली ऑर्डर प्रक्रिया के बाद, हम ईमेल द्वारा एक ऑर्डर की पुष्टि भेजते हैं। कृपया अपना स्पैम फ़िल्टर देखें और किस ईमेल पते के साथ आपने ऑर्डर को ट्रिगर किया। आप "माई ऑर्डर" के तहत अपने ग्राहक खाते में अपने ऑर्डर की स्थिति देख सकते हैं।

जब तक आपका ऑर्डर अभी तक नहीं भेजा गया है, तब तक आप ऑर्डर को पूरी तरह से रद्द कर सकते हैं। उप -कण दुर्भाग्य से तकनीकी रूप से संभव नहीं हैं। आदेश केवल तभी रद्द किए जा सकते हैं जब उन्हें अभी तक नहीं भेजा गया है। ओवरलैप यहां हो सकते हैं, ताकि यदि कोई शिपिंग पुष्टि अभी तक नहीं भेजी गई है तो अब रद्दीकरण संभव नहीं हो सकता है। रद्दीकरण की आपकी समझ के लिए धन्यवाद, कृपया संपर्क फ़ॉर्म में अनुरोध की गई जानकारी को साझा करें:

[एफ-ऑर्डर]

दुर्भाग्य से हम इस सेवा की पेशकश नहीं करते हैं। इसलिए हम आपसे यह जांचने के लिए कहते हैं कि क्या ऑर्डर करने से पहले सभी वांछित उत्पाद शॉपिंग कार्ट में शामिल हैं। कृपया ध्यान दें कि शिपिंग लागत स्वचालित रूप से प्रति ऑर्डर किए गए हैं; दुर्भाग्य से, एक बाद की वापसी संभव नहीं है।

अपने ग्राहक खाते को छोड़कर, आप एक अतिथि के रूप में भी ऑर्डर कर सकते हैं। यदि आपने एक अतिथि के रूप में आदेश दिया है, तो यह आदेश आपके ग्राहक खाते में प्रदर्शित नहीं किया जाएगा। यदि आप अपने ग्राहक खाते में अपने आदेश देखना चाहते हैं, तो ऑर्डर आपके ग्राहक खाते से किया जाना चाहिए।

 

यदि आप एक पैकेज में कई ऑर्डर लौटाते हैं, तो कृपया रिटर्न के प्रत्येक ऑर्डर नंबर से संपर्क करें।

आप वापसी के अधिकार में वापसी के बारे में अधिक जानकारी पा सकते हैं।

    यदि आपका पैकेज शिपमेंट ट्रैकिंग के अनुसार पहले ही आ चुका है, तो कृपया हमें रिटर्न को ठीक से संसाधित करने के लिए कुछ समय दें। रिटर्न के प्रसंस्करण को रसीद के बाद 10 कार्य दिवस तक लग सकता है।

     

      आप शिपिंग लागत का उपयोग कर सकते हैं नौवहन लागत तालिका निकालना।

      • शिपिंग लागत एक फ्लैट दर है और इसमें शामिल हैं: शिपिंग लागत + पैकेजिंग लागत + कार्य समय लागत
      • शिपिंग लागत प्रति आदेश दिया जाता है।
      • कुछ मामलों में, ऑर्डर को सिस्टम द्वारा एक डिलीवरी में स्वचालित रूप से संक्षेपित किया जाता है, जो हमारे पर्यावरण के हितों में भी है।
      • कई शिपिंग लागतों से बचने के लिए, हम आपसे उन सभी वस्तुओं को छोड़ने के लिए कहते हैं जिन्हें आप एक क्रम में चाहते हैं।

      शिपिंग के बाद, शिपमेंट नंबर को "माई ऑर्डर" के तहत आपके पेज पर भी देखा जा सकता है। यदि आपने ग्राहक खाते के बिना एक आदेश दिया है, तो कृपया संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग करके हमसे संपर्क करें ताकि हम आपको फिर से शिपिंग ईमेल भेज सकें।

      [एफ-ऑर्डर]

      कुछ मामलों में, ऑर्डर को सिस्टम द्वारा एक डिलीवरी में स्वचालित रूप से संक्षेपित किया जाता है, जो हमारे पर्यावरण के हितों में भी है। यह शिपिंग शुल्क के बाद की प्रतिपूर्ति के लिए प्रदान नहीं किया गया है। हम आपकी समझ के लिए पूछते हैं।

      • कई शिपिंग लागतों से बचने के लिए, हम आपसे उन सभी वस्तुओं को छोड़ने के लिए कहते हैं जिन्हें आप एक क्रम में चाहते हैं।
      • शिपिंग लागत प्रति आदेश दिया जाता है।
      • शिपिंग लागत एक फ्लैट दर है और रचना की जाती है: शिपिंग लागत, पैकेजिंग लागत काम करने की लागत।

      शिपिंग के बाद, शिपमेंट नंबर को "माई ऑर्डर" के तहत आपके पेज पर भी देखा जा सकता है। यदि आपने ग्राहक खाते के बिना एक आदेश दिया है, तो कृपया हमें निम्नलिखित जानकारी बताएं ताकि हम आपको फिर से शिपिंग ईमेल भेज सकें।

      [एफ-ऑर्डर]

      यदि शिपिंग की स्थिति 48 घंटों के लिए नहीं बदलती है, तो कृपया हमें सभी प्रासंगिक जानकारी बताएं ताकि हम आपके आदेश की शिपिंग स्थिति की जांच कर सकें।

      [एफ-ऑर्डर]

        यदि आप अपना पासवर्ड भूल गए हैं, तो आप लॉग-इन पर सीधे "भूल गए पासवर्ड?" प्रस्ताव का उपयोग कर सकते हैं और आपको एक नया पासवर्ड भेजा है।

        दुर्भाग्य से, यह तकनीकी रूप से हमारे सिस्टम में संभव नहीं है। इसलिए, आदेश भेजने से पहले कृपया अपनी शुद्धता के लिए अपनी जानकारी देखें। ऑर्डर प्रक्रिया में आप एक अलग डिलीवरी पता निर्दिष्ट कर सकते हैं

        आप "अवलोकन" आइटम के तहत "मेरे खाते" क्षेत्र में अपने ग्राहक खाते में सीधे अपना डेटा बदल सकते हैं, सभी डेटा प्रदर्शित किए जाएंगे और इसे बदला जा सकता है।

        यदि आप अपने ग्राहक खाते में लॉग इन हैं, तो आप अपने वाउचर को "माई वाउचर" आइटम के तहत "माई अकाउंट" क्षेत्र में देख सकते हैं।

        आपके ग्राहक खाते में पासवर्ड आसानी से बदला जा सकता है। ऐसा करने के लिए, अपने खाते में लॉग इन करें और मेरे खाते के तहत व्यक्तिगत डेटा पर क्लिक करें। अब आप एक नया पासवर्ड बना सकते हैं और वर्तमान पासवर्ड के साथ इस इनपुट की पुष्टि कर सकते हैं।

        यदि आप अपना पासवर्ड भूल गए हैं, तो आप लॉग-इन पर सीधे "भूल गए पासवर्ड?" प्रस्ताव का उपयोग कर सकते हैं और आपको एक नया पासवर्ड भेजा है।

        कोकडी स्टैकिंग फ्री पास (एसएफपी) आपको हर किसी के सामने एक प्रतिष्ठित उत्पाद को सुरक्षित करने में सक्षम बनाता है। वह पहले इनकार के अधिकार का प्रतिनिधित्व करता है। आपके पास एक एसएफपी की संभावना है, उदाहरण के लिए, हमारी एक प्रतियोगिताओं में भाग लेकर।

        प्री -पर्चेज़ राइट/एसएफपी

        • पूर्व -अपच के अधिकार विशेष रूप से कोकडी कर्मचारियों द्वारा जारी किए जाते हैं, और पहले इनकार के अधिकार को स्थानांतरित करना संभव नहीं है।
        • Pre -purchase अधिकार जारी करने से 3 महीने के लिए मान्य हैं।
        • प्रत्येक रिलीज से पहले कोकड़ी की दुकान में प्री -पर्च के अधिकारों का दावा किया जा सकता है, जब तक कि यह स्पष्ट रूप से इंगित नहीं किया जाता है कि पहले इनकार के अधिकार का उपयोग संभव नहीं है।
        • पहले इनकार का अधिकार केवल कोकडी उत्पादों पर लागू किया जा सकता है।
        • केवल प्री -पर्च के अधिकारों को ध्यान में रखा जाता है बिंदु "मैं एक एसएफपी को कैसे भुना सकता हूं"। दुर्भाग्य से, अन्य पंजीकरणों को ध्यान में नहीं रखा जा सकता है।
        • आदेश की पुष्टि और भुगतान अनुरोध रिलीज से पहले भेजा जाएगा।
        • एसएफपी आदेशों के लिए भुगतान अवधि आदेश की पुष्टि प्राप्त होने के 7 दिन बाद है।
        • पहले इनकार के अधिकार का उपयोग करने के बाद, यह समाप्त हो जाता है।
        • यदि, अपेक्षाओं के विपरीत, एक उत्पाद स्टॉक में नहीं है या उत्पाद को रद्द किया जा सकता है, तो पहले इनकार के अधिकार का उपयोग फिर से पूर्व व्यवस्था के बाद किया जा सकता है।
        • यदि ऑर्डर रद्द कर दिया जाता है या ग्राहक के आधार पर लौटा दिया जाता है, तो पहले इनकार का अधिकार समाप्त हो जाएगा और फिर से जारी नहीं किया जाएगा।

        उदाहरण के लिए, SFP को सम्मानित किया जाता है, प्रतियोगिताओं के हिस्से के रूप में।

        एसएफपी को कुछ उत्पादों के लिए भुनाया जा सकता है, मोचन को अनुरोध तिथि के अनुसार कोटा के हिस्से के रूप में कालानुक्रमिक रूप से होता है।

        एसएफपी को भुनाने के लिए, कृपया निम्नलिखित संपर्क फ़ॉर्म को पहले से भरें, हम आपको सूचित करेंगे कि आपका एसएफपी कब दर्ज किया गया है।

        प्रसंस्करण केवल तभी किया जा सकता है जब निम्नलिखित बिंदु मुफ्त पाठ क्षेत्र में हों:

        • डिज़ाइन
        • नमूना
        • आकार

        [एफ-उत्पाद, डिजाइन, आकार]

        कोकडी सितारे एक वफादारी कार्यक्रम हैं। आप हर खरीद के साथ सितारों को इकट्ठा करते हैं और ऑर्डर करते समय उन्हें भुना सकते हैं। माल के 1 € मूल्य के लिए आपको एक कोकडी स्टार प्राप्त होगा। एक कोकडी स्टार € 0.01 के मूल्य लाभ से मेल खाता है।

        ऑर्डर की तारीख के 4 सप्ताह बाद सितारों को क्रेडिट किया जाता है।

        कोकडी सितारों को आपके ग्राहक खाते के माध्यम से हमारी ऑनलाइन दुकान में एकत्र किया जाता है।

        • माल के 1 € मूल्य के लिए, आपको एक कोकडी स्टार प्राप्त होगा जिसे आप अगली बार खरीदारी कर सकते हैं।
        • ऑर्डर की तारीख के 4 सप्ताह बाद सितारों को क्रेडिट किया जाता है।
        • कोकड़ी सितारों को 100 चरणों में भुनाया जा सकता है।
        • कोकाडी सितारों को केवल एक ग्राहक खाते के साथ अंत ग्राहकों द्वारा एकत्र किया जा सकता है।
        • 1 कोकडी स्टार € 0.01 के मूल्य लाभ से मेल खाती है।
        • नकद भुगतान संभव नहीं है।
        • यदि आदेश निरस्त कर दिया जाता है या (आंशिक रूप से) वापस आ जाता है, तो कोकडी सितारों को इस आदेश के लिए प्राप्त हुआ। कोकडी सितारे जो पहले से ही उलट हो चुके हैं, उन्हें वापस बुक नहीं किया गया है।
        • कृपया ध्यान दें कि हमारे कोकडी सितारों को 30 दिनों के बाद श्रेय दिया जाता है और फिर 45 दिनों के लिए मान्य हैं।

        कोकडी सितारों को जो पहले ही एकत्र किया जा चुका है, उन्हें हर आदेश के साथ भुनाया जा सकता है। इसे इस तरह से किया गया है:

        • एकत्र किए गए कोकडी सितारों को शॉपिंग कार्ट में प्रदर्शित किया जाता है, सीधे सूचीबद्ध वस्तुओं के अंत में।
        • आप नियंत्रक के माध्यम से कोकडी सितारों की वांछित संख्या निर्धारित कर सकते हैं और "रिडीम कोकाडी स्टार्स" बटन के साथ पुष्टि कर सकते हैं।
        • रिडीम्ड कोकाडी सितारों को तब ए के रूप में प्रदर्शित किया जाता है: "कोकाडी सितारे शॉपिंग कार्ट की इनवॉइस प्रेजेंटेशन में एक अलग स्थिति के रूप में"

        ग्राहक खाते से दूसरे ग्राहक खाते में कोकडी सितारों का हस्तांतरण संभव नहीं है।

        एकत्र किए गए कोकडी सितारों को शॉपिंग कार्ट में प्रदर्शित किया जाता है, सीधे सूचीबद्ध वस्तुओं के अंत में।

        के तहत पंजीकरण करना B2B भागीदार बन जाता है और कृपया आवश्यक दस्तावेज जमा करें। यह है कि यह कैसे जाता है:

        1. पंजीकरण और मान्यता

        नए ग्राहकों के लिए हमारा संपर्क फ़ॉर्म भरें। इस तरह हम इसे कोकडी बी 2 बी पार्टनर के रूप में अनलॉक करने में सक्षम होने के लिए सभी आवश्यक डेटा प्राप्त करते हैं। एक आंतरिक परीक्षा के बाद, हम आपके खाते को एक डीलर के रूप में अनलॉक करते हैं। इस खाते के साथ आप भविष्य में कोकडी से अपना ऑर्डर देंगे।

        2. कैटलॉग और ऑर्डर

        आपकी मान्यता के बाद, आपको हमारी ऑनलाइन दुकान के बी 2 बी क्षेत्र तक पहुंच प्राप्त होगी। यहां हम कीमतों सहित अपनी पूरी रेंज पेश करते हैं। अपनी ऑनलाइन दुकान में अपनी कोकडी वांछित रेंज को आसानी से रखें और अपना ऑर्डर भेजने के लिए चेक-आउट का उपयोग करें। कृपया ध्यान दें कि न्यूनतम आदेश मूल्य € 500,- जब आदेश दिया जाता है। हम आपके व्यक्तिगत डिस्काउंट रिले प्रति ऑर्डर की गणना करते हैं। शॉपिंग कार्ट में छूट का स्तर प्रदर्शित होता है। शिपिंग लागत भी शॉपिंग कार्ट में प्रदर्शित की जाती है।

        आप "माई ऑर्डर" के तहत अपने ग्राहक खाते में अपने ऑर्डर की स्थिति देख सकते हैं। आपको अपने आदेश के हर चरण के बारे में हमारे द्वारा सूचित किया जाएगा।

        आदेश प्रक्रिया:

        • एक सफल आदेश के बाद, आपको ईमेल द्वारा सभी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ एक आदेश पुष्टि प्राप्त होगी।
        • हम ईमेल द्वारा आपके आदेश के लिए भुगतान प्राप्त होने की पुष्टि करेंगे।
        • जैसे ही आपका ऑर्डर हमारे गोदाम को छोड़ देता है, आपको एक शिपिंग और चालान ईमेल प्राप्त होगा।

        क्या आपके पास अपने आदेश के बारे में एक और सवाल है? फिर संपर्क करें और कृपया संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग करें:

        [एफ-ऑर्डर]

        हमें आपको व्यक्तिगत रूप से सोम - शुक्र: 9:00 बजे - 12:00 बजे सलाह देने में खुशी होगी। तेल पर: +49 (0) 89 24 88 10 444 (स्थानीय टैरिफ पर)। या क्या आप हमें एक संदेश भेजते हैं:

        [एफ]

        हम प्रसन्न हैं कि आप कोकडी पेशेवर कार्यक्रम में रुचि रखते हैं! कोकाडी पेशेवर कार्यक्रम का उद्देश्य दाइयों, समर्थन सलाहकारों, स्तनपान सलाहकारों और हर किसी को पेशेवर रूप से माताओं और शिशुओं के साथ करना है। कोकडी पेशेवर के रूप में, आप हमेशा अद्यतित रहते हैं और विशेष परिस्थितियों से लाभान्वित होते हैं। हम आपकी कॉलिंग में आपका समर्थन करना चाहते हैं!

        कोकडी पेशेवर के रूप में सक्रिय होने के लिए, निम्नलिखित किया जाना है:

        1. हमें एक विशेषज्ञ कर्मचारियों के रूप में आपकी योग्यता के प्रमाण की आवश्यकता है, उदाहरण के लिए एक प्रशिक्षण प्रमाण पत्र (स्कैन)।
        2. कृपया www.kokadi.de पर हमारी ऑनलाइन दुकान में एक ग्राहक खाते के साथ पंजीकरण करें। आपको एक पेशेवर के रूप में अनुमोदन के बाद स्वतंत्र रूप से अपने आदेशों को ट्रिगर करने में सक्षम होने के लिए ग्राहक खाते की आवश्यकता है। कृपया हमें वह ईमेल पता बताएं जिसके साथ आपने अपना ग्राहक खाता स्थापित किया है।
        3. निम्नलिखित संपर्क फ़ॉर्म में सभी प्रासंगिक जानकारी दर्ज करें और अपना योग्यता प्रमाण अपलोड करें।
          महत्वपूर्ण: कृपया मुफ्त पाठ क्षेत्र में स्ट्रीट, हाउस नंबर, ज़िप कोड, स्थान और योग्यता (दाई, समर्थन सलाहकार, स्तनपान सलाहकार, ...) ले जाएं।

        फिर हम आपके अनुरोध की जांच करते हैं और एक पेशेवर के रूप में आपके ग्राहक खाते को अनलॉक करते हैं। हम आपको ईमेल द्वारा सूचित करेंगे और आपको प्रदर्शन के लिए वाउचर कोड भेजेंगे।

        आप "माई ऑर्डर" के तहत अपने ग्राहक खाते में अपने ऑर्डर की स्थिति देख सकते हैं। आपको अपने आदेश के हर चरण के बारे में हमारे द्वारा सूचित किया जाएगा। आदेश प्रक्रिया:

        • एक सफल आदेश के बाद, आपको ईमेल द्वारा सभी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ एक आदेश पुष्टि प्राप्त होगी।
        • हम ईमेल द्वारा आपके आदेश के लिए भुगतान की प्राप्ति की पुष्टि करते हैं।
        • जैसे ही आपका ऑर्डर हमारे गोदाम को छोड़ देता है, आपको एक शिपिंग और चालान ईमेल भेजा जाएगा।

        क्या आपके पास अपने आदेश के बारे में एक और सवाल है? तो कृपया हमें निम्नलिखित जानकारी भेजें:

        आपके काम में आपका समर्थन करने के लिए, हम आपको नियमित कीमत पर 50% की छूट पर हमारी मानक सीमा से विभिन्न प्रदर्शनों की पेशकश करते हैं। ऑफ़र का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए, कृपया एक पेशेवर के रूप में पंजीकरण करें।

        हमें आपको व्यक्तिगत रूप से सोम - शुक्र: 9:00 बजे - 12:00 बजे सलाह देने में खुशी होगी। तेल पर: +49 (0) 89 24 88 10 444 (स्थानीय टैरिफ पर)। या हमें एक संदेश मिलता है:

        [एफ]

        हम नियमित रूप से म्यूनिख के पास इसमैनिंग में अपने मुख्य कार्यालय में विशेषज्ञ कर्मचारियों के लिए आगे प्रशिक्षण प्रदान करते हैं।
        आप वर्तमान तिथियां सीधे कर सकते हैं यहाँ निकालना।

        रविवार सोमवार मंगलवार बुधवार गुरुवार शुक्रवार शनिवार
        जनवरी, फरवरी, मार्च, अप्रैल, मई, जून, जुलाई, अगस्त, सितंबर, अक्टूबर, नवंबर, नवंबर, दिसंबर, दिसंबर
        पर्याप्त आइटम उपलब्ध नहीं हैं। केवल [max] बचा खुचा।