भागीदार कार्यक्रम की शर्तें

भागीदारी की शर्तें KOKADI साझेदार कार्यक्रम


भागीदारी की ये शर्तें (इसके बाद: "एजीबी") संविदात्मक संबंध पर लागू होती हैं

यहां पंजीकृत साथी के बीच

और

कंपनी KOKADI GmbH & Co. KG, Ceyda Temur, Fischerfleck 8, 85737 Ismaning द्वारा म्यूनिख, जर्मनी द्वारा प्रतिनिधित्व किया

- इसके बाद: "KOKADI“ -

§ 1 विस्तार

(1) नियम और शर्तें केवल mearch 14 बीजीबी के अर्थ के भीतर दाइयों/सहायता सलाहकारों और उद्यमियों के उद्देश्य से हैं। उपभोक्ताओं को भागीदार कार्यक्रम में भागीदारी से बाहर रखा गया है।

(२) हम इन नियमों और शर्तों के आधार पर विशेष रूप से अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं। साथी के अपने नियमों और शर्तों को हमारे एक्सप्रेस, लिखित सहमति की आवश्यकता होती है और इसलिए यह लागू नहीं होता है यदि हम आपकी वैधता पर स्पष्ट रूप से आपत्ति नहीं करते हैं।

§ 2 अनुबंध निष्कर्ष

(1) भागीदार कार्यक्रम में भागीदारी और हमारे साथ एक अनुबंध के समापन के लिए कोई पात्रता नहीं है। हम बिना किसी कारण के किसी भी समय व्यक्तिगत भागीदारों को अस्वीकार कर सकते हैं।

(२) भागीदार कार्यक्रम में भागीदारी का अनुरोध करके, भागीदार भागीदारी के लिए एक प्रस्ताव प्रस्तुत करता है। के बीच एक अनुबंध KOKADI Gmbh & Co KG और पार्टनर केवल तभी आते हैं जब हम स्पष्ट रूप से प्रस्ताव की स्वीकृति की व्याख्या करते हैं या भागीदार के लिए ठोस विज्ञापन सामग्री जारी करते हैं।

संविदात्मक वस्तु की धारा 3

(1) इस अनुबंध का विषय भागीदार कार्यक्रम में भागीदारी है। हम भागीदार को एक भागीदार लिंक या कोड प्रदान करते हैं। आदेशों की सफल मध्यस्थता के लिए, भागीदार एक मध्यस्थता आयोग प्राप्त करता है जो सेवा के दायरे और वास्तविक मूल्य पर निर्भर करता है। आयोग के दावे के लिए शर्त यह है कि ग्राहक को संबंधित भागीदार लिंक/कोड के माध्यम से आदेश दिया जाता है। संबंधित ग्राहक के पहले आदेश के लिए कमीशन के लिए केवल एक दावा है, जिन्होंने भागीदार लिंक/कोड के माध्यम से आदेश दिया था। ग्राहकों का उच्चारण नहीं किया जाता है।

(2) पार्टनर लिंक/कोड का उपयोग केवल इस अनुबंध में प्रदान किए गए उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है।

(3) साथी किसी भी समय भागीदार लिंक/कोड को हटाने का हकदार है।

(४) पार्टनर प्रोग्राम पार्टियों के बीच कोई अन्य संविदात्मक संबंध स्थापित नहीं करता है।

(५) हम अपनी वेबसाइट और उस पर दी जाने वाली सेवाओं का संचालन करते हैं, जैसे कि उत्पाद डेटा का प्रावधान, हमारे स्वयं के विवेक पर उपलब्ध तकनीकी संभावनाओं के ढांचे के भीतर। इस संदर्भ में, हम वेबसाइट की कोई त्रुटि और/या रुकावट-मुक्त उपलब्धता नहीं देते हैं।

(६) हमारी वेबसाइट पर पेश किए गए उत्पादों और विज्ञापन सामग्री की गुणवत्ता और शुद्धता हमारे एकमात्र विवेक पर हैं।

§ 4 अधिकार और दायित्व

(1) साथी अपने साथी लिंक/कोड को अपनी जिम्मेदारी पर विशेष रूप से अपनी वेबसाइट पर और अपनी प्रिंट सामग्री पर रखता है।

(२) अन्य चैनलों पर उपलब्ध किए गए पार्टनर लिंक/कोड का उपयोग करना और/या परिवर्तन करना स्पष्ट रूप से भागीदार से निषिद्ध है।

(३) भागीदार उल्लेखित चैनलों की सामग्री और चल रहे संचालन के लिए जिम्मेदार है और इस अनुबंध के कार्यकाल के दौरान वहां नहीं रखा गया है जो लागू कानून के लिए उल्लंघन करता है और/या उपयुक्त है जो अच्छे सीमा शुल्क या अधिकारों का उल्लंघन करता है, हमारे कॉल को नुकसान पहुंचाता है। हम उचित हैं, लेकिन साथी चैनलों की जांच करने के लिए बाध्य नहीं हैं। विशेष रूप से, साथी को सामग्री, नस्लवाद, हिंसा की महिमा और किसी भी प्रकार की चरमपंथ, कॉल और कानून के आपराधिक अपराधों और/या कानून के उल्लंघन में, जीवन, जीवन या संपत्ति के लिए धमकी, लोगों या कंपनियों, व्यक्तित्व, व्यक्तित्व को फैलाने से मना किया जाता है। -सूच करने वाले कथन, मानहानि, मानद चोट और उपयोगकर्ताओं और तीसरे पक्षों के साथ -साथ लुटिया के अधिकार का उल्लंघन, कॉपीराइट उल्लंघन या बौद्धिक संपदा अधिकारों के अन्य उल्लंघन या उपयोगकर्ताओं और तीसरे पक्षों के यौन उत्पीड़न का उल्लंघन।

(४) दुरुपयोग का कोई भी रूप, अर्थात् अनुचित तरीकों या अप्राप्य के बारे में लीड और/या बिक्री की पीढ़ी का अर्थ है कि लागू कानून और/या इन नियमों और शर्तों का उल्लंघन करते हैं। विशेष रूप से, भागीदार को निम्नलिखित प्रथाओं में से एक या अधिक द्वारा लीड और/या बिक्री उत्पन्न करने की कोशिश करने से प्रतिबंधित किया जाता है या यह सुनिश्चित करने के लिए कि बिक्री भागीदार को सौंपी गई है:

लीड्स या बिक्री की पूर्वाभास जो वास्तव में नहीं हुई थी, जैसे कि हमारी वेबसाइट पर सामान ऑर्डर करते समय विदेशी या गैर -अस्तित्व वाले डेटा के अनधिकृत विनिर्देश द्वारा, विज्ञापन के रूपों का उपयोग करते हैं जो ट्रैकिंग को सक्षम करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं करते हैं, लेकिन विज्ञापन नहीं करते हैं, विज्ञापन नहीं। सामग्री, ध्यान देने योग्य नहीं है या निर्दिष्ट फॉर्म और/या आकार में नहीं, कुकी ड्रॉपिंग: कुकीज़ को वेबसाइट पर जाने के दौरान सेट नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन केवल तभी जब भागीदार वेबसाइट के उपयोगकर्ता ने पहले स्वैच्छिक और सचेत तरीके से विज्ञापन सामग्री पर क्लिक किया हो, अन्य लोग सहबद्ध धोखाधड़ी के रूप (विशेष रूप से कुकी स्पैमिंग, मजबूर क्लिक, संबद्ध होपिंग) के साथ-साथ परतों, ऐड-ऑन, IFRAME और पोस्ट-व्यू तकनीक का उपयोग, लीड में वृद्धि सुनिश्चित करने के लिए, यूएस या तीसरे का उपयोग सुनिश्चित करने के लिए। पार्टियां, विशेष रूप से, ब्रांड कानून, संरक्षित शर्तें, उदाहरण के लिए, खोज इंजनों में, विज्ञापनों के लिए या हमारे एक्सप्रेस पूर्व लिखित सहमति के बिना भागीदार वेबसाइट के आवेदन के लिए। पार्टनर को विशेष रूप से इंटरनेट पर वेबसाइट बनाने से प्रतिबंधित किया जाता है जो हमारे साथ पेश किए गए हमारे साथ भ्रम का जोखिम पैदा कर सकता है। विशेष रूप से, साथी को हमारी वेबसाइट, लैंडिंग पेज या हम से अन्य दिखावे की नकल नहीं करनी चाहिए या हमसे ग्राफिक्स, ग्रंथ या अन्य सामग्री लेनी चाहिए। भागीदार को इस धारणा से बचना चाहिए कि पार्टनर वेबसाइट हम से एक परियोजना है या यह कि आपका ऑपरेटर आर्थिक रूप से हमसे जुड़ा हुआ है जो भागीदार कार्यक्रम और इस अनुबंध से परे है। हमारी उपस्थिति के साथ -साथ हमारे लोगो या ब्रांडों से सामग्री या सामग्री का कोई भी उपयोग हमारी पूर्व लिखित अनुमोदन की साथी आवश्यकताओं द्वारा।

(५) भागीदार उन सभी चैनलों को संचालित करने का उपक्रम करता है, जिन पर वह पार्टनर लिंक/कोड का उपयोग करता है, लागू कानून के अनुसार और विशेष रूप से एक उचित छाप रखने के लिए।

(६) ई-मेल विज्ञापन, जिसमें विज्ञापन सामग्री या किसी अन्य तरीके से विज्ञापन शामिल हैं, केवल तभी किया जा सकता है जब यह हमारे द्वारा जारी किया गया था और सभी पते के लिए ईमेल द्वारा विज्ञापन के लिए एक्सप्रेस सहमति है और ई-मेल पते का एक सत्यापन है एक डबल ऑप्ट-इन प्रक्रिया द्वारा किया गया और प्रलेखित किया गया।

(() यदि हम ऐसा करने के लिए कहेंगे तो पार्टनर तुरंत पार्टनर लिंक/कोड को हटा देगा। यह भी लागू होता है और विशेष रूप से उन वेबसाइटों पर, जिन पर हम नहीं चाहते हैं या अब एकीकरण नहीं चाहते हैं।

(8) साथी साथी वेबसाइट को लागू करते समय हमारे और हमारे उत्पादों के संबंध से बचना होगा। विशेष रूप से, भागीदार संदर्भ -आधारित विज्ञापनों (विशेष रूप से Google ऐडवर्ड्स या AdSense) पर स्विच नहीं करेगा, जिसमें हमारे नाम, कंपनी कीवर्ड या ब्रांड शामिल हैं या उपयुक्त कीवर्ड के उपयोग के आधार पर वितरित किए जाते हैं। हमारे उत्पादों के नामों पर भी यही बात लागू होती है।

(९) साथी हमारे ट्रैकिंग सिस्टम और/या हमारी वेबसाइटों पर सभी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक हमलों से परहेज करने का उपक्रम करता है। इलेक्ट्रॉनिक हमले विशेष रूप से पार करने का प्रयास करते हैं, ट्रैकिंग सिस्टम के सुरक्षा तंत्र को बायपास करते हैं या उन्हें किसी अन्य तरीके से ओवरराइड करने के लिए, कंप्यूटर प्रोग्राम का उपयोग स्वचालित रूप से डेटा को पढ़ने के लिए, उपयोग और/या वायरस, कीड़े, ट्रोजन, ब्रूड फोर्स हमले को वितरित करने के लिए , स्पैम या अन्य लिंक, कार्यक्रमों या प्रक्रियाओं का उपयोग जो ट्रैकिंग सिस्टम, पार्टनर प्रोग्राम या पार्टनर प्रोग्राम में व्यक्तिगत प्रतिभागियों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

§ 4 पारिश्रमिक

(1) भागीदार कार्यक्रम में भागीदारी भागीदार के लिए नि: शुल्क है।

(२) संविदात्मक भागीदार से प्राप्त होता है KOKADI बिक्री के लिए एक सफलता-निर्भर पारिश्रमिक जो हमारी वेबसाइट की वेबसाइट पर ली गई है।

(3) पारिश्रमिक के भुगतान का अधिकार केवल निम्नलिखित शर्तों के तहत उत्पन्न होता है: साथी की विज्ञापन गतिविधि के कारण, एक अंतिम ग्राहक की बिक्री हमारे साथ आई है, बिक्री हमारे द्वारा दर्ज की गई है ("ट्रैक") हमारे द्वारा दर्ज की गई है , बिक्री हमारे द्वारा जारी और जारी की गई है और यह पुष्टि की गई है कि इन जीटीसी की धारा 3 के अर्थ के भीतर कोई दुरुपयोग नहीं है और यह संबंधित ग्राहक का प्रारंभिक आदेश है।

(४) एक बिक्री के रूप में, हमारी वेबसाइट पर उत्पन्न एक पूरी तरह से किया गया आदेश एक अंतिम ग्राहक द्वारा उत्पन्न किया गया है, जिसे अंतिम ग्राहक द्वारा भी भुगतान किया गया था और जिसके लिए अंतिम ग्राहक ने वापसी के अपने अधिकार का उपयोग नहीं किया था। प्रतिबिंब - इस बात की परवाह किए बिना - बिक्री नहीं माना जाता है यदि अंतिम ग्राहक ने भुगतान नहीं किया है या इसके द्वारा किए गए भुगतान की प्रतिपूर्ति की जाती है। अंतिम ग्राहक के भुगतान के 8 सप्ताह से अधिक समय बाद होने वाले उलटफेर को ध्यान में नहीं रखा जाता है।

(५) साथी या उसके रिश्तेदारों के आदेश पारिश्रमिक के अधीन नहीं हैं।

(६) उन उत्पादों के आदेश जिन्हें हमने भागीदार कार्यक्रम से बाहर रखा है, वे पारिश्रमिक के अधीन नहीं हैं। यह घोषणा के समय से लागू होता है।

(() पारिश्रमिक की राशि बिक्री के समय सहमत आयोग पर निर्भर करती है। यदि कुछ भी नहीं दिया जाता है, तो संबंधित बिक्री के शुद्ध मूल्य का 10 % आयोग लागू होता है। नए प्रकाशन और रिलीज़ आयोग को छोड़कर हैं। इसके अलावा, एक कम कमीशन दर विशेष वस्तुओं के लिए निर्धारित की जा सकती है या पूरी तरह से प्रावधान से बाहर रखा जा सकता है।

(() सभी निर्दिष्ट आयोग शुद्ध वेतन हैं और प्लस वैट में भुगतान किया जाता है। तकनीकी कारणों से, भागीदार का ग्राहक खाता उसके लिंक के माध्यम से सभी खरीदारी दिखाता है और इसके लिए एक समान कमीशन स्तर है। यह विशेष रूप से नॉन -कॉमिशन -रिलेटेड फॉलो -यूपी संकल्पों के संबंधित अंत ग्राहक और आदेशों पर लागू होता है, जो अब तक ग्राहक द्वारा भुगतान नहीं किया गया है या अभी भी ग्राहक द्वारा प्रभावी रूप से निरस्त किया जा सकता है। ग्राहक खाते में आयोग की जानकारी इसलिए निर्दिष्ट राशि में आयोग के दावे के अस्तित्व के लिए एक पावती का प्रतिनिधित्व नहीं करती है।

§ 5 बिलिंग

(१) हम साथी को साथी को उपलब्ध कराएंगे। साथी तुरंत बिलिंग की जांच करेगा। यदि साथी को बिलिंग पर आपत्ति है, तो उन्हें चार सप्ताह के भीतर हमें लिखित रूप में लिखना है। इस समय सीमा बीत जाने के बाद, बिलिंग को सही माना जाता है।

(२) पारिश्रमिक के दावे महीने के अंत के दो महीने बाद होने वाले हैं, जिसमें प्रासंगिक बिक्री के लिए अंतिम ग्राहक की भुगतान प्राप्ति है। पारिश्रमिक के दावे केवल तभी होते हैं जब EUR 25 की न्यूनतम भुगतान राशि तक पहुंच जाती है। भागीदार को 5 यूरो के फ्लैट-रेट प्रोसेसिंग शुल्क की प्रतिपूर्ति के खिलाफ कम मात्रा का अनुरोध करने का अधिकार है। भुगतान की जाने वाली राशि द्वारा शुल्क बनाए रखा जाएगा। पारिश्रमिक का दावा समाप्त हो जाता है यदि भुगतान पारिश्रमिक दावे के भुगतान के बाद नवीनतम एक वर्ष में नहीं है।

(3) भुगतान पंजीकरण प्रक्रिया में निर्दिष्ट बैंक विवरणों पर अपराध -बोध -मुक्त प्रभाव के साथ वाउचर या बैंक ट्रांसफर/पेपैल भुगतान द्वारा किया जाता है। कोई भी बैंक फीस (जैसे विदेश में बैंक विवरण के लिए) भागीदार की कीमत पर है।

§ 6 देयता

(1) असीमित देयता: हम इरादे और सकल लापरवाही के साथ -साथ उत्पाद देयता अधिनियम के अनुसार भी उत्तरदायी हैं। थोड़ी लापरवाही के लिए, हम लोगों के जीवन, शरीर और स्वास्थ्य के उल्लंघन से नुकसान की स्थिति में उत्तरदायी हैं।

(२) निम्नलिखित सीमित देयता लागू होती है: थोड़ी लापरवाही की स्थिति में, हम केवल एक आवश्यक संविदात्मक दायित्व के उल्लंघन की स्थिति में उत्तरदायी हैं, जिसकी पूर्ति पहले स्थान पर अनुबंध के उचित निष्पादन को सक्षम करती है और भागीदार नियमित रूप से भरोसा कर सकते हैं (कार्डिनल दायित्व)। आसान लापरवाही के लिए देयता की मात्रा उस क्षति तक सीमित है जो अनुबंध समाप्त होने पर अनुमानित है, जिसके विकास को आमतौर पर उम्मीद की जानी चाहिए।

(३) हमारे पास कोई और दायित्व नहीं है

(४) देयता की उपरोक्त सीमा हमारे कर्मचारियों, प्रतिनिधियों और अंगों की व्यक्तिगत देयता पर भी लागू होती है।

§ 7 छूट/संविदात्मक दंड के लिए दावा

(1) भागीदार हमें और हमारे कर्मचारियों या प्रतिनिधियों को जारी करता है, जो सभी दावों के भागीदार कार्यक्रम के संबंध में भागीदार द्वारा किए गए साथी के कार्यों द्वारा कथित या वास्तविक उल्लंघन और/या तीसरे पक्ष के अधिकारों के उल्लंघन के उपयोग की स्थिति में है। इस से। इसके अलावा, भागीदार उन सभी लागतों की भरपाई करने का कार्य करता है, जिनके परिणामस्वरूप तीसरे पक्ष द्वारा इस तरह का उपयोग होगा। प्रतिपूर्ति योग्य लागतों में पर्याप्त कानूनी रक्षा की लागत भी शामिल है।

(२) साथी विवाद की स्थिति में एक अदालत द्वारा जांच के लिए विवाद में हम के धारा ३ के अनुसार दुरुपयोग के लिए एक संविदात्मक दंड का भुगतान करने का उपक्रम करता है। संविदात्मक दंड दुरुपयोग से पहले पिछले छह महीनों के भीतर साथी के सबसे मजबूत मासिक कारोबार से अधिक नहीं होगा। नुकसान के लिए आगे के दावे इस विनियमन से अप्रभावित हैं।

§ 8 गोपनीयता

(1) भागीदार हमारे व्यवसाय और व्यावसायिक रहस्यों के सभी ज्ञान या असीमित (इस अनुबंध के अंत से परे) के साथ संविदात्मक संबंध के तहत प्राप्त अन्य गोपनीय जानकारी के सभी ज्ञान को बनाए रखने का उपक्रम करता है, केवल इसे अनुबंध के उद्देश्यों के लिए और में उपयोग करने के लिए विशेष रूप से तीसरे पक्ष को पास करने के लिए या अन्यथा उपयोग करने के लिए नहीं। यदि जानकारी हमारे द्वारा गोपनीय के रूप में वर्णित है, तो यह अकाट्य धारणा है कि यह व्यवसाय या व्यावसायिक रहस्य है।

(२) इस अनुबंध और संबंधित दस्तावेजों की सामग्री को भागीदार (एक व्यवसाय और व्यापार रहस्य के रूप में) द्वारा गोपनीय रूप से व्यवहार किया जाना है।

(३) साथी को अपने कर्मचारियों और अन्य व्यक्तियों को प्रतिबद्ध करना होगा, जिनके वह अपने संविदात्मक दायित्वों का उपयोग अपने संविदात्मक कर्तव्यों को एक तरह से पूरा करने के लिए करता है जो उपरोक्त पैराग्राफ 1 और 2 से मेल खाता है।

§ 9 अनुबंध अवधि और अनुबंध की समाप्ति, लॉक

(1) अनुबंध अनिश्चित काल के लिए अनिश्चित काल तक चलता है और किसी भी समय दोनों पक्षों से नोटिस की अवधि और निर्दिष्ट कारणों के अनुपालन के बिना रद्द किया जा सकता है।

(२) समाप्ति ईमेल द्वारा की जा सकती है। ईमेल द्वारा घोषित एक समाप्ति उस दिन पर विचार किया गया था जब इसे ग्राहक खाते में भागीदार द्वारा प्रदान किए गए ईमेल पते पर भेजा जाता है। हम ग्राहक खाते तक पहुंच को प्रतिबंधित करके भी समाप्ति की घोषणा कर सकते हैं। भागीदार ग्राहक खाते को हटाकर समाप्ति की व्याख्या भी कर सकता है। अनुबंध को समाप्ति की प्राप्ति के साथ समाप्त किया जाता है।

(3) अनुबंध पूरा करने के बाद, भागीदार सभी भागीदार लिंक/कोड को तुरंत हटाने के लिए बाध्य है। यह वेबसाइटों या अन्य विज्ञापन मीडिया पर भी लागू होता है जिसमें भागीदार ने विज्ञापन सामग्री को एकीकृत किया है या ऐसा करने के हकदार होने के बिना छोड़ दिया है।

(५) अनुबंध की समाप्ति के बाद, उत्पन्न हुए लीड और/या बिक्री पारिश्रमिक के दायित्व का नेतृत्व नहीं करती है।

(६) समाप्ति के बजाय, हम दुरुपयोग के मामलों में ग्राहक खाते को भी अवरुद्ध कर सकते हैं। यह भी लागू होता है यदि दुरुपयोग का केवल एक उचित संदेह है। हम साथी को लॉक के कारण को सूचित करेंगे और लॉक को फिर से हटा देंगे यदि लॉक के कारण होने वाले कारणों को सूचित किया जाता है और यदि आवश्यक हो, तो समाप्त हो गया। लॉक की अवधि में उत्पन्न लीड पारिश्रमिक के लिए एक दायित्व का नेतृत्व नहीं करते हैं।

§10 अंतिम प्रावधान

(1) यदि अनुबंध में अप्रभावी नियम हैं, तो अनुबंध की प्रभावशीलता अप्रभावित रहती है।

(२) हम किसी भी समय इन नियमों और शर्तों को अनुकूलित करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। किसी भी बदलाव को ईमेल द्वारा साथी को सूचित किया जाएगा। यदि भागीदार परिवर्तनों के लिए सहमत नहीं है, तो वह परिवर्तन अधिसूचना की प्राप्ति से चार सप्ताह तक हमें सूचित करने का हकदार है। इस मामले में हमारे पास समाप्ति का एक विशेष अधिकार है। यदि इस अवधि के भीतर इस तरह की अधिसूचना नहीं की जाती है, तो परिवर्तनों को स्वीकार किया जाता है और अवधि की समाप्ति के साथ लागू होता है।

(३) केवल जर्मन कानून वर्तमान अनुबंध पर लागू है।

(४) यदि भागीदार एक व्यापारी है, सार्वजनिक कानून के तहत एक कानूनी इकाई या सार्वजनिक कानून के तहत एक विशेष निधि है, तो म्यूनिख को हमारे और भागीदार के बीच अनुबंधों के संबंध में या सभी विवादों के लिए अधिकार क्षेत्र के स्थान के रूप में सहमति दी जाती है।
रविवार सोमवार मंगलवार बुधवार गुरुवार शुक्रवार शनिवार
जनवरी, फरवरी, मार्च, अप्रैल, मई, जून, जुलाई, अगस्त, सितंबर, अक्टूबर, नवंबर, नवंबर, दिसंबर, दिसंबर
पर्याप्त आइटम उपलब्ध नहीं हैं। केवल [max] बचा खुचा।