वह अपने तरीके से सुंदर है - शरद ऋतु। पत्तियां उनके रंग को बदल देती हैं, हवा के झोंके और फर्श को रंगीन पत्तियों से सजाया जाता है। यह वह समय है जब आप अपनी ट्रेगिंग के साथ दुनिया से गुजर सकते हैं, और अच्छी तरह से ज्ञात उपस्थिति एक नई रोशनी में दिखाई देती है।

केवल - आपको क्या ध्यान देना चाहिए? आखिरकार, आपका बच्चा निश्चित रूप से पत्तियों के माध्यम से चलना या क्रॉल करना चाहता है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने कोकाडी पहनने का चयन करें जिसके साथ आपके पास एक सुरक्षित हैंडलिंग है: क्योंकि यदि आप अपने सोने के खजाने को नीचे चाहते हैं, जैसा कि अच्छी तरह से जाना जाता है, तो यह जल्दी से पर्याप्त नहीं किया जा सकता है। अपने संतान को एक शरीर, एक हल्के स्वेटर और एक मध्यम मोटी पतलून के साथ स्टॉकिंग्स के साथ आकर्षित करना सबसे अच्छा है और, यदि आवश्यक हो, जब यह कूलर हो जाता है। रबर के जूते को मत भूलना अगर यह अभी भी बाहर नम है। और मज़ा शुरू होता है!

क्या आपने दिन का आनंद लिया है, और आपका छोटा एक पहले से ही थक गया है, यह शमन होने से पहले इसे सबसे अच्छा पैक करें! क्योंकि एक लंबी सैर के बाद फिर से अपने बच्चे को छीनने की तुलना में क्या अच्छा हो सकता है, यह देखते हुए कि यह कैसे आंखों को बंद कर देता है और सपनों की भूमि की यात्रा करता है।

हो सकता है कि आपको कुछ शांत मिनट भी मिलेंगे, जिसमें आप कूलर हवा की गहरी सांस लेते हैं, आपका बच्चा आपको गर्म करता है और अंतिम गर्म धूप की किरणों का आनंद लेता है <3