कई मम्मों को पता है कि:

जैसे ही बच्चा स्ट्रेचर में या कपड़े में होता है, यह माँ की खुशबू को सूंघता है और भूख लगती है। यह अद्भुत है - क्योंकि पहनने और cuddling, आम तौर पर लिटिल डार्लिंग के साथ करीबी त्वचा संपर्क, खुशी हार्मोन ऑक्सीटोसिन के गठन को बढ़ावा देता है और इस तरह दूध का गठन भी।

हालांकि, कई मम्मी आश्चर्य: क्या मैं अपने बच्चे को स्ट्रेचर में स्तनपान करा सकता हूं? वह ठीक है! और यहां तक ​​कि बहुत विवेकपूर्ण और अर्ध "जाने के लिए"।

यह महत्वपूर्ण है कि स्तनपान अच्छी तरह से काम करता है। मॉम और बेबी को एक अच्छी तरह से टीम होना चाहिए और घरेलू, असतत परिवेश में अभ्यास किया है। स्लिंग में या पहनने की सहायता में पहनना भी कोई नवीनता नहीं होनी चाहिए। और फिर यह शुरू हो सकता है।

एक बाउंड स्लिंग के साथ, जैसे कि रैप स्ट्रेचर, आप गाँठ को थोड़ा ढीला कर सकते हैं। यह बच्चे को लगभग 10 सेंटीमीटर आगे कम करता है। यदि सिर निप्पल के स्तर पर है, तो इष्टतम ऊंचाई तक पहुंच जाती है।

फिर आप बच्चे के सिर पर साइड स्ट्रैंड्स को थोड़ा खींच सकते हैं (दोनों तरफ नहीं, लेकिन केवल उस तरफ जो कवर किया जाना है)। इसलिए आपको थोड़ी गोपनीयता मिलती है, भले ही मामा कैफे में अपने कैप्पुकिनो को चुभ रहा हो।

 

यह कोकडी बेबी कैरियर में बहुत समान है:

हिप बेल्ट और कंधे की पट्टियों को भी बच्चे की इष्टतम स्थिति तक ढीला कर दिया जाता है और व्यक्तिगत रूप से इष्टतम ऊंचाई पर फिर से किया जाता है। और आप शुरू कर सकते हैं!

महत्वपूर्ण: स्तनपान करने के बाद, आपको अपने बच्चे को आपके साथ तनाव से बचने के लिए इष्टतम ऊंचाई (सिर चुंबन ऊंचाई) पर वापस लाना चाहिए। मूल रूप से, अधिक मजबूती से बाध्य, वजन वितरण उतना ही अधिक सुखद। कॉफी और स्तन का दूध "जाने के लिए" अब रास्ते में कुछ भी नहीं है।