चुनौतीपूर्ण सप्ताह हमारे पीछे हैं और किसी को नहीं पता कि हमें अभी भी कितने मास्टर करना है। कंपनी के इतिहास के 10 वर्षों में निश्चित रूप से कोई तुलनीय चुनौती नहीं थी। यहां तक ​​कि अगर हमारा कोई भी सहकर्मी COVID-19 वायरस से संक्रमित नहीं हो गया है, तो हम परिवर्तनों और प्रतिबंधों को बहुत स्पष्ट रूप से महसूस करते हैं। यात्राएं हैं, हम आपके लिए प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते। ऐसी घटनाएं जिन्हें हमें अगले नोटिस तक स्थानांतरित करना होगा। प्यार करने वाले सहकर्मी जिन्हें हम अब हर दिन कार्यालय में नहीं मिल सकते।

लेकिन क्या एक विश्वसनीय साथी बनाता है? वास्तव में, वह वहाँ है जब यह जल गया है। वह अपनी जिम्मेदारी नहीं छोड़ता। और हम आपके लिए यह विश्वसनीय भागीदार बनना चाहते हैं। चाहे एक ले जाने वाले निर्माता के रूप में आप रोजमर्रा की जिंदगी को आसान बनाने के लिए मम्स और डैड्स को आसान बनाते हैं या हमारे कडली उत्पादों के साथ अपने होंठों पर मुस्कान डालते हैं।

हम अपनी शक्ति में सब कुछ करते हैं ताकि आप और हमारे कर्मचारियों दोनों को सर्वोत्तम तरीके से बचाया जा सके। हमारे नायकों को छोड़कर, जो रसद में स्थिति रखते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि आपका माल जल्द से जल्द आपके साथ आ जाएगा, हम सभी घर कार्यालय में काम करते हैं।

हमारे उत्पाद पहले से ही पैक किए गए बक्से में आते हैं और केवल शिपिंग के लिए एक कर्मचारी द्वारा पूरा होते हैं। ज्ञान के वर्तमान स्तर के अनुसार, इसलिए हमारे कपड़ों के माध्यम से संक्रमण को बाहर रखा जाना चाहिए।

कोकड़ी हमेशा सुरक्षा, स्थिरता, जिम्मेदारी और परिवार के लिए रही है। लेकिन इस तरह के समय में, हमारे मूल्य और भी महत्वपूर्ण हैं।

आज की और आने वाली पीढ़ियों के लिए। अच्छे और बुरे समय में।