वर्ष समाप्त हो रहा है, पिछले कुछ दिनों की गिनती की जाती है, और जल्द ही वर्ष की आखिरी शाम कोने के आसपास है!

बच्चों के साथ नए साल की पूर्व संध्या मनाना एक चुनौती हो सकती है। कई परिवार परिवार के होटल में आवश्यक आराम खोजने के लिए वर्ष के मोड़ पर यात्रा करना पसंद करते हैं। उन लोगों के लिए जो यहां रहना पसंद करते हैं और जश्न मनाते हैं, हमने एक ही समय में एक बच्चे के दोस्त और मजाकिया नए साल की शाम के लिए कुछ सुझाव दिए हैं:

जब घड़ी शून्य से टकराती है, तो अनगिनत आतिशबाजी आकाश में फुफकारती है। आंखों के लिए एक रोमांचक अनुभव, कोई सवाल नहीं! लेकिन दुर्भाग्य से यह सुनने के लिए बिल्कुल हानिरहित नहीं है, खासकर आपके बच्चे के लिए। अपने बच्चे को वॉल्यूम और ऊधम और हलचल से बचाने के लिए, घर में रहने और अपनी खुद की चार दीवारों से आतिशबाजी के तमाशा देखने की सलाह दी जाती है। चाहे घर के अंदर या बाहर: बहुत अधिक ऊधम और हलचल के साथ, बच्चे को एक सामान्य निकटता और इस तरह एक वापसी की पेशकश करना महत्वपूर्ण है। माँ या पिताजी के करीब कोकडी बेबी वाहक में सुरक्षित, आपका बच्चा बस अपना सिर अपनी छाती पर रख सकता है और परिचित दिल की धड़कन को सुन सकता है, जबकि आप धीरे से अपने बच्चे के कान के कप को कवर कर सकते हैं। उसी समय, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप अपने बच्चे को बड़ी भीड़ में नहीं खोएंगे, क्योंकि कोकडी बेबी कैरियर में आपका बच्चा सुपर आरामदायक है और दृढ़ता से आपके शरीर से जुड़ा हुआ है।

दुर्भाग्य से, स्पार्कलर आतिशबाजी मिसाइलों के लिए सबसे अच्छे विकल्प का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं: वे बेरियम नाइट्रेट से मिलकर बनते हैं, जो कमजोर रूप से विषाक्त है और यदि संभव हो तो, बच्चों की त्वचा या श्लेष्म झिल्ली के संपर्क में नहीं आना चाहिए, क्योंकि यह सांस लेने में मुश्किल और परेशान हो सकता है त्वचा।

ज्यादातर बच्चे आधी रात को वर्ष के बड़े मोड़ को सोते हैं। आपको इसके लिए अपने बच्चे को जगाने की ज़रूरत नहीं है और आपको सबसे अच्छे मामले में बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए: शिशुओं को आमतौर पर नींद से बाहर फटे रहना पसंद नहीं है। सबसे अधिक संभावना है कि यह रंगीन रोशनी द्वारा शोर और ऑप्टिकल ओवरएक्सिटेशन से परेशान होगा।

इस साल पूरे चांदी के उत्साह का आनंद लें, घर से बहुत आराम से - कुछ भाग्यशाली कुकीज़ और हानिरहित बैंग्स भी मज़ेदार हैं और आपको एक चीज से ऊपर एक चीज की गारंटी देते हैं: एक अच्छा नया साल की शाम जो आपके बच्चे पर भी मुस्कान लाएगी।

कोकडी कनेक्ट करता है।