मुझे कार्यक्षमता, एर्गोनॉमिक्स, रोजमर्रा की उपयुक्तता और फील के लिए 2 दिनों के लिए कोकडी के वंडरलैंड में फ्लिप मैक्स का परीक्षण करने की अनुमति दी गई थी।

कार्यक्षमता - स्ट्रेचर पर रखना कितना आसान है?

स्ट्रेचर एक पूर्ण कूबड़ गाड़ी है; इसका मतलब है कि स्ट्रेचर बकल का उपयोग करके बंद है।

फ्लिप को रखना आसान है और, सबसे ऊपर, बहुत आसानी से संबंधित वाहक को समायोजित किया जाता है। तथ्य यह है कि बेली बेल्ट और पट्टियाँ - एक बैकपैक के समान - केवल लेटने के बाद कड़ा करना होगा, फ्लिप को अलग -अलग लोगों द्वारा बहुत अच्छी तरह से पहना जा सकता है।

क्योंकि इसे संभालना इतना आसान है, इसे बहुत जल्दी भी बनाया जाता है। जो रोजमर्रा की जिंदगी में विशेष रूप से सहायक है।

स्ट्रेचर में एक समायोज्य पुल भी होता है। यह बहुत उपयोगी है और मेरी नजर में भी आवश्यक है ताकि बच्चे को सही ढंग से झुंड सुनिश्चित किया जा सके। पुल वेल्क्रो फास्टनरों का उपयोग करके समायोजित करना आसान है और संबंधित बच्चे के अनुकूल है।

क्या स्ट्रेचर ने रोजमर्रा की जिंदगी में 2 दिनों में मेरी मदद की?

इसका बहुत स्पष्ट जवाब है!

सफाई, खाना पकाने, कपड़े धोने, कपड़े धोने ... हर दिन घर में होने वाली सभी चीजें। लेकिन हमेशा बच्चे के साथ मास्टर करने के लिए इतना आसान नहीं है।

चूंकि मेरे छोटे को हमेशा बहुत अधिक शारीरिक संपर्क की आवश्यकता होती है, इसलिए मेरे लिए शायद ही संभव है कि वे घर में कुछ चीजें करने के लिए उन्हें कुछ समय के लिए प्लेपेन में डाल दें।

ज्यादातर मामलों में, एक दिल दहला देने वाली चीख का परिणाम होता है जब मैं इसे उतारने की कोशिश करता हूं।

स्ट्रेचर के साथ मैं अपने माउस को मेरे साथ बहुत आराम से कर पा रहा था और फिर भी घर में सभी काम करता था। इस तरह, रोजमर्रा की जिंदगी को बहुत अधिक सुरक्षा और निकटता के साथ जोड़ा जा सकता है।

चलते समय भी, स्ट्रेचर एक वास्तविक जीत साबित होता है।

यह शुरू करते हुए कि मुझे अब भारी और भारी घुमक्कड़ के तहखाने से सीढ़ियों को उछालना नहीं है। न केवल यह कष्टप्रद रस्सा को बख्शा है - स्ट्रेचर के साथ आप भी बहुत तेजी से हैं। यह सेकंड में रखा गया है, जो 2 दिनों में विशेष रूप से उपयोगी था जब मेरा माउस चिल्लाया था। जब मैंने उसे स्ट्रेचर में रखा और अपार्टमेंट में कुछ कदम ऊपर और नीचे चला गया, तो वह सेकंड के भीतर फिर से शांत हो गई।

हम आसन्न जंगल में टहलने के लिए भी जाना पसंद करते हैं। यहाँ, हालांकि, हमारा घुमक्कड़ ऊबड़ -खाबड़ सतह के कारण अपनी सीमा तक पहुंचता है। यह जंगल में घुमक्कड़ के साथ हमारे माउस के लिए भी असहज है, क्योंकि ऊबड़ -खाबड़ फर्श को घुमक्कड़ के घुमक्कड़ को भी पारित किया जाता है। स्ट्रेचर के साथ, हालांकि, ऊबड़ -खाबड़ वन फर्श बिल्कुल कोई समस्या नहीं है। इसलिए हमने सप्ताहांत में मैक्स के साथ जंगल में बहुत सारे राउंड बनाए।

पिछले 2 दिनों में अगले सबसे बड़े स्थान पर थोड़ा भ्रमण हुआ है। घुमक्कड़ के विपरीत, वह केवल यहां स्कोर कर सकती थी। हम बिना किसी समस्या के एक छोटे से कैफे में बैठने में सक्षम थे। घुमक्कड़ निश्चित रूप से अब इस छोटे कैफे में फिट नहीं होगा। टहलने वालों के साथ हमें यात्रा के बिना करना होगा या कार को बाहर छोड़ देना होगा और माउस को अपनी बाहों में कैफे में ले जाना था। लेकिन जो एक 12 -week -old बच्चे के साथ अव्यवहारिक है।

स्ट्रेचर पहनने के लिए भी बहुत सुखद है- डर से पीठ या कंधे का दर्द गायब था।

स्ट्रेचर मेरे लिए रोजमर्रा की जिंदगी बनाता है और बहुत अधिक सुखद और तनाव भी कम के लिए। फ्लिप रोजमर्रा की जिंदगी में महारत हासिल करना संभव बनाता है और साथ ही साथ मेरे बच्चे को निकटता देता है।

स्ट्रेचर अब रोजमर्रा की जिंदगी से अपरिहार्य है।

हैप्टिक्स

स्ट्रेचर अविश्वसनीय रूप से cuddly और बहुत नरम है जो कपड़े ले जाने के कारण है। वंडरलैंड में मैक्स के वाहक कपड़े में 60% कपास और 40% बांस विस्कोस होते हैं।

स्ट्रेचर के कारण, बच्चा माँ के बहुत करीब है; Cuddly वाहक कपड़े के कारण, बच्चे के पास भी पर्याप्त जगह होती है ताकि पीछे की ओर गोल हो।

ले जाने वाला कपड़े भी पूरे स्ट्रेचर पर मेरे छोटे लोगों (अब 6 किग्रा) के वजन को पूरी तरह से वितरित करने के लिए पर्याप्त मोटा है- बिना पीठ या कंधे में दर्द के।

निष्कर्ष:

वंडरलैंड में फ्लिप मैक्स एक महान, एर्गोनोमिक और सभी सुंदर स्ट्रेचर से ऊपर है। यह रोजमर्रा की जिंदगी को इतना आसान बनाता है और मुझे अपने बच्चे के बहुत करीब होने में सक्षम बनाता है और भी सभी की हलचल में भी।

पहनने के क्षण मेरे चूहे को बेहद शांत करते हैं और एक माँ के रूप में अपने बच्चे से इतनी निकटता से जुड़े होने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है।

पहनना सुरक्षा और प्यार है। और कोकडी के खिंचाव के लिए धन्यवाद, मेरे बच्चे और मैं उन्हें हर दिन अनुभव कर सकते हैं :)