आपका कोकडी बेबी कैरियर या आपका स्लिंग आमतौर पर आपके बच्चे के साथ कपड़ों की एक परत को बदल देता है।

यह देखना सबसे अच्छा है कि क्या आपकी छोटी जानेमन बहुत गर्म है या बहुत ठंडा है। यदि यह सुखद रूप से गर्म लगता है, तो यह सिर्फ "पैक" है। यदि, दूसरी ओर, यह पसीना या ठंडा महसूस करता है, तो इसके अनुसार कपड़ों को अनुकूलित करना उचित है। हमारी सिफारिश: द गुड ओल्ड प्याज लुक!

  • हेडगियर को न भूलें: क्या कूलर के दिनों में थोड़ी सी पकड़ या गर्मियों में गर्मियों में गर्दन की सुरक्षा के साथ एक सूरज की टोपी - हमेशा अपने बच्चे के सिर की रक्षा करें!
  • आपके बच्चे के पैर और पैर बच्चे के वाहक या कैरी के बाहर पहनते हैं। उदाहरण के लिए, उन्हें मोजे और गौंटलेट्स की एक मोटी जोड़ी के साथ कवर करें। हमारे सहायक पाइप इसके लिए अद्भुत हैं: https://www.kokadi.de/kids/tragestulpen/
  • ऊन से बने वॉकवरॉल को विशेष रूप से ठंड के मौसम में अनुशंसित किया जाता है! वे आपके बच्चे के तापमान को बेहतर तरीके से विनियमित करते हैं ताकि यह उसके लिए बहुत गर्म या बहुत ठंडा न हो जाए!
  • वहाँ भी वाहक जैकेट बच्चे के साथ अपने रोजमर्रा के पहनने के लिए एक अद्भुत साथी हैं! वे आपके बच्चे को गर्म करते हैं और आप मज़बूती से और हवा और मौसम के लिए आपकी रक्षा करते हैं। बस अपने बच्चे को घर पर नीचे की तरह कपड़े पहनें: एक शरीर, एक लंबा -सबसे ऊपर वाला शीर्ष, पैंट और / या चड्डी।
  • एक ले जाने वाला कवर भी ठंडे तापमान या टपकाने में हवा और मौसम की सुरक्षा प्रदान करता है। आप हमारे ठाठ पहनने के कवर का चयन यहां पा सकते हैं: https://www.kokadi.de/fashion/tragecover/

बस कुछ ट्रिक्स के साथ आप अपने बच्चे के साथ एक अद्भुत वाहक वसंत का आनंद ले सकते हैं!