कोई फर्क नहीं पड़ता कि दालचीनी सितारे, वेनिला बिस्कुट, जाम कुकीज़ या बहुत शास्त्रीय रूप से मुक्का मारा गया है: हर कोई जो इस साल अपने बच्चों के साथ क्रिसमस कुकीज़ को सेंकना चाहता है, हमने कुछ उपयोगी युक्तियों को एक साथ रखा है। क्रिसमस बेकरी में मज़े और शुभकामनाएँ!

  1. हमारे छोटे लोगों को कभी -कभी यह इतना आसान नहीं होता है जब वे रसोई की मेज पर मदद करते हैं: अक्सर वे अपनी छोटी बाहों के साथ काम की सतह पर नहीं जाते हैं। ऐसे मामलों में, एक निचले रसोई की मेज पर काम करने की सलाह दी जाती है-तो हर (बच्चा) हाथ वास्तव में दूसरे को धोता है!
  2. सौभाग्य से, ताकि सबसे खराब मामले में आटा शीट पर बना रहे, लेकिन पैंट और स्वेटर पर नहीं, एक एप्रन है! वे न केवल देखने में उपयोगी और मजाकिया हैं, बल्कि सबसे ऊपर वे आपको यह महसूस करते हैं कि वे एक वास्तविक बेकिंग पेशेवर हैं
  3. यदि संभव हो तो छोटे लोगों को बहुत कुछ करने दें! आप न केवल इसका आनंद लेते हैं, बल्कि अपने आत्म -विरोधाभास और आत्म -आत्मविश्वास की भावना को भी बढ़ावा देते हैं। सावधानी: मिक्सर और हॉट ओवन के साथ काम करते समय, माँ/पिताजी की मदद की आवश्यकता होती है।
  4. क्रिसमस बेकर्स बहुत थक गए हैं, जो सानना, बाहर लुढ़क रहे हैं और आकृतियों को पंच कर रहे हैं? फिर कोज़ी कोकडी बेबी कैरियर पर जाएं! तो क्रिसमस बेकर्स तब तक इंतजार कर सकते हैं जब तक कि ओवन में कुकीज़ एक छोटी सी झपकी के साथ समाप्त नहीं हो जाते। और आप पूरी तरह से अपने बच्चे पर हो सकते हैं।

क्या आप अभी भी एक कुकी नुस्खा की तलाश कर रहे हैं? हमारे पास आपके लिए एक है जो बहुत जल्दी चला जाता है और जिसके लिए आपके पास पहले से ही आपके घर पर सामग्री है!

अवयव:

500 ग्राम आटा
250 ग्राम मक्खन
250 ग्राम चीनी
3 अंडे
½ पैकेज। बेकिंग पाउडर
125 ग्राम बादाम

तैयारी:

  1. एक कटोरे में सभी सामग्रियों को एक शॉर्टक्रस्ट पेस्ट्री में गूंध लें और इसे रात भर फ्रिज में एल्यूमीनियम पन्नी में लपेटे।
  2. अगले दिन, आटे से ढंके काम की सतह पर आटा को पतला करें।
  3. अपनी इच्छानुसार कुकीज़ को काटें और बेकिंग पेपर के साथ पंक्तिबद्ध शीट पर रखें।
  4. ओवन को 175 डिग्री पर प्रीहीट करें और लगभग 10 मिनट के लिए कुकीज़ को बेक करें।

आपके स्वादिष्ट क्रिसमस कुकीज़ तैयार हैं!

यदि आप अभी भी इसे सजाना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, आप एक प्रोटीन कड़े को हरा सकते हैं और धीरे -धीरे कुछ आइसिंग चीनी और नींबू का रस जोड़ सकते हैं। परिणाम: एक दूधिया फ्रॉस्टिंग जो कुकीज़ पर आश्चर्यजनक रूप से रखता है और जैसे रंगीन स्प्रिंकल्स के लिए एक गोंद की तरह दिखता है।

कोकडी आपको एक अच्छा क्रिसमस और नया साल मुबारक हो!

कोकडी कनेक्ट करता है।♥