पहनें कनेक्ट्स - डांसिंग कनेक्ट

क्या आप सिर्फ गर्भवती हैं या आप पहले से ही अपने हाथों में अपने छोटे चमत्कार को पकड़ रहे हैं? क्या आप एक मजेदार तरीके से आगे बढ़ना चाहते हैं, रोजमर्रा की जिंदगी के लिए ऊर्जा प्राप्त करें और साथ ही साथ अपने बच्चे को छोड़ दिए बिना अपनी पेल्विक फर्श को प्रशिक्षित करें?

तब आप माविबा में हैं® सही!!

 

माविबा® गर्भवती महिलाओं के लिए एक कोमल पेल्विक फ्लोर ट्रेनिंग के साथ एक नृत्य अवधारणा है, एक स्ट्रेचर में शिशुओं के साथ और उन सभी महिलाओं के लिए जो अपने पेल्विक फ्लोर डांसिंग को प्रशिक्षित करना चाहती हैं।

यह जन्म तैयारी पाठ्यक्रम के लिए एकदम सही जोड़ है और जन्म के बाद फिर से सक्रिय होने के लिए एक कोमल शुरुआत है। जबकि मम्स पेल्विक फ़्लोरिंग कोरियोग्राफियों के लिए नृत्य करते हैं और उनके आसन और फिटनेस में सुधार करते हैं, बच्चे एक गोफन या एक सहायता में उनके ऊपर उठते हैं।

 

इसके अलावा, Mawiba® सभी उम्र की महिलाओं को हमारे Mawiba® एकल पाठ्यक्रमों में भाग लेने का अवसर प्रदान करता है, क्योंकि सभी स्थितियों में पैल्विक फ्लोर ट्रेनिंग और मूवमेंट महत्वपूर्ण है!

हमारी कोरियोग्राफी विशेष रूप से विशेषज्ञों की एक टीम की मदद से कोरियोग्राफरों द्वारा बनाई जाती है और इसलिए हमेशा बहुत विविधता के लिए, पेल्विक फ्लोर -फ्रेंडली मूवमेंट्स का सावधानीपूर्वक चयन और एक अच्छे मूड की हमेशा गारंटी होती है!

आपके पास कोई नृत्य अनुभव नहीं है? चिंता मत करो, हम सबसे अच्छा नर्तक होने के बारे में नहीं हैं! हम आंदोलन की मस्ती, अन्य महिलाओं के साथ आदान -प्रदान और आपके लिए समय पर ध्यान केंद्रित करते हैं!

अपने पहनने और अपने पसंदीदा डांस पार्टनर को पकड़ो या अकेले आओ और एक परीक्षण पाठ में माविबा को जानो।

क्या आप अपने क्षेत्र में माविबा® पाठ्यक्रमों का नेतृत्व करना चाहेंगे? फिर माविबा® ट्रेनर बनें।

Mawiba® पाठ्यक्रम और ट्रेनर प्रशिक्षण के बारे में अधिक जानकारी www.mawiba.net पर देखी जा सकती है