मैं क्यों करूं मैं क्या करूं?
क्योंकि मेरा मानना ​​है कि यह "बेहतर दुनिया" का एक टुकड़ा है, जिसे हम में से प्रत्येक जीवन के लक्ष्य के रूप में निर्धारित करता है।

शिशुओं को हमेशा निकासी के दौरान पहना जाता था। तो क्या आप सही पाते हैं कि आप जन्म के बाद पहने हुए हैं।
आपकी त्वचा आपकी माँ की गर्म त्वचा के लिए प्यास है। आपकी आँखें अलग -अलग उत्तेजनाओं का पता लगाती हैं, एक सुरक्षित वातावरण में। उनके कान, जो गर्भावस्था के दौरान प्रशिक्षित थे, पर्यावरण सुनने के लिए उसकी माँ के दिल की धड़कन सुनने के लिए पागल हैं। छाती पर cuddling जो मामा की आश्चर्यजनक रूप से खुशबू आ रही है। जिसे वह खिलाती है और अब एक सुखद एहसास देती है।

यह कपड़े/बच्चे के वाहक में लड़खड़ाता है, कभी -कभी अचानक शोर आता है या डिजाइन करता है। लेकिन बच्चे को परवाह नहीं है। यह जानता है कि यह सही है और इसमें शामिल है। माँ की सुरक्षित बाहों में, दुनिया का अनुभव वास्तव में हमारी तरह के लिए है।
जब यह अंधेरा हो जाता है, तो बच्चा माँ के साथ सोता है। उसकी आँखें अभी तक तेजी से नहीं देख सकती हैं, लेकिन त्वचा से संपर्क, सांस, माँ की गंध छोटी सांसारिक रूप से यह महसूस करती है कि सब कुछ सही है। सब ठीक है।

यही कारण है कि मैं पहनने के लिए रहता हूं। क्योंकि हम अपनी बुद्धि के साथ अपने समाज में इतना सवाल करते हैं कि क्या स्वाभाविक है। पहनने को कुछ ऐसा नहीं होना चाहिए जो फैशनेबल हो। यह माना जाना चाहिए कि यह मेरे लिए क्या है: सही है। अपने बच्चे की शुद्धता की भावना को व्यक्त करने का एक सुंदर लक्ष्य क्या है। सब ठीक है। सब कुछ इसकी शुद्धता है। आप ठीक कह रहे हैं। आप अच्छे हो। मेरे साथ आप आगे देख सकते हैं कि डीएनए में द इवुलोशन के दौरान आपको क्या लिखा गया था: अपने परिवार में, अपनी माँ की बाहों में बढ़ रहा है। प्यार, गर्म और रोमांचक। सुरक्षित और सुरक्षित। यहाँ और अब में।

आपका Ceyda