क्षेत्र का वजन - वास्तव में इसका क्या मतलब है?

सफारी में 320 ग्राम/वर्गशाही, मैरी इन वंडरलैंड 272 ग्राम/मीटर और डियोराइट सितारे 225 ग्राम/मीटर हैं। लेकिन इसका वास्तव में क्या मतलब है और आपके लिए एक पहने हुए मामा के रूप में या पिताजी को ले जाने का क्या मतलब है?

हम क्षेत्र के वजन के बारे में बात कर रहे हैं। यह g/mic में दिया गया है। तो यह विशेषता है कि एक निश्चित कपड़े का एक वर्ग मीटर कितना मुश्किल है।

क्षेत्र का वजन एक कपड़े की "मोटाई" के लिए एक दिशानिर्देश के रूप में कार्य करता है। कपड़ा जितना मोटा होता है, क्षेत्र का वजन उतना ही अधिक होता है। "एरिया वेट" शब्द से पहले भी वाहक के पश्चिम में चले गए, एक स्लॉटर की "चंक उपयुक्तता" को अक्सर टॉडलर माता -पिता द्वारा पूछा जाता था। यह "स्थिरता" अब एक संख्यात्मक मान द्वारा निर्दिष्ट किया जा सकता है। छोटे बच्चों के माता -पिता पहनने वाले कई लोग उच्च क्षेत्र के वजन वाले तौलिये पसंद करते हैं।

लेकिन किस क्षेत्र का वजन किसके लिए उपयुक्त है?

मोटे तौर पर, क्षेत्र का वजन स्तरों में विभाजित करना आसान है।

नीचे 220 ग्राम/वर्गमीटर - प्रकाश

220 g/m and और 270 g/m the के बीच - मध्यम

270 g/m and और 320 g/m and- भारी के बीच

320 g/m got से अधिक - बहुत मुश्किल

प्रकाश तौलिए विशेष रूप से नवजात शिशुओं के लिए उपयुक्त हैं और भारी तौलिये छोटे बच्चों के लिए अच्छी तरह से अनुकूल हैं, लेकिन रिवर्स यहां लागू नहीं होता है। यहां तक ​​कि एक भारी बच्चा भी एक हल्के कपड़े में अच्छी तरह से बाध्य और कड़ा हो सकता है। प्रकाश और विशेष रूप से नरम कपड़े अक्सर छोटे बच्चों के लिए लिए जाते हैं। लेकिन एक अच्छी तरह से तंग, भारी कपड़े में एक छोटे से बच्चे को पहनने के लिए कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

एड्स पहनने में क्षेत्र के वजन का क्या महत्व है?

पहनने के एड्स के साथ, प्रकाशिकी और व्यक्तिगत रूप से उनके दिल की सामग्री का स्वाद पहले आ सकता है।

जिस क्षेत्र का वजन आप गणना करते हैं वह हमारी जानकारी से विचलित होता है? यह हवा की आर्द्रता के कारण हो सकता है, क्योंकि कपास जल्दी से नमी को अवशोषित कर लेता है और इस तरह "भारी" तेजी से हो जाता है।

पसंद करने के लिए और पहनने वालों के अन्य ले जाने और क्षेत्र के वजन, बुनाई और अन्य इनसाइड्स पर बात करने के लिए, हमारे फेसबुक समूह पर एक नज़र डालने के लिए बात करने के लिए।