मैल्लोर्का

Balearic द्वीप बहुत परिवार -मित्रता है, जर्मनी से 3 उड़ान घंटों से कम है और शानदार समुद्र तटों और सबसे अच्छी जलवायु स्थितियों के साथ आपका इंतजार कर रहा है। आपके और आपके बच्चों के लिए कई शानदार भ्रमण हैं। अल्कूडिया में हिड्रोपार्क उत्तर में एकमात्र वाटर पार्क है जो पूरे परिवार के लिए बहुत सारे पानी के मज़े का वादा करता है। पाल्मा में पाल्मा एक्वेरियम में आप अपने बच्चों के साथ खोज सकते हैं, 55 एक्वैरियम में विभिन्न प्रजातियों की 8000 जीवित चीजों तक। सांता पोंका में जंगल Parc, सबसे बड़े चढ़ाई वाले पार्क मल्लोरकास में, 4 साल की उम्र के बच्चे भाप छोड़ सकते हैं। बच्चों के लिए एक चढ़ाई पाठ्यक्रम और वयस्कों के लिए दो है।

 

कैनेरी द्वीप समूह

ग्रैन कैनरिया, टेनेरिफ़, - कैनरी द्वीप समूह को पूरे वर्ष बच्चों के साथ शीर्ष अवकाश गंतव्य माना जाता है। प्रत्येक द्वीप अपने स्वयं के परिदृश्य ख़ासों की पेशकश करता है। सबसे बड़े द्वीप के रूप में टेनेरिफ़ बहुत विविध है, ठीक रेतीले समुद्र तटों, एनाग पर्वत में महान लंबी पैदल यात्रा ट्रेल्स और द्वीप के उत्तर में एक अद्भुत कहानी जंगल प्रदान करता है। ग्रैन कैनरिया भी परिवारों का स्वागत करता है। मास्पलोमास और किलोमीटर -लोंग ड्रीम बीच के टिब्बा विशेष रूप से बच्चों के साथ लोकप्रिय हैं। आप Sioux City की सैर भी ले सकते हैं और ऐसा महसूस कर सकते हैं कि आप वाइल्ड वेस्ट में हैं।

 

यूनान

ग्रीस में फंतासी समुद्र तट विशेष रूप से एक परिवार -मित्रतापूर्ण गर्मी की छुट्टी के लिए उपयुक्त हैं। कोस, क्रेते, रोड्स या कोर्फू के लोकप्रिय द्वीपों को लगभग 3 घंटे की उड़ान में पहुंचा जा सकता है। भूमध्यसागरीय जलवायु के कारण, यह गर्मियों में यहाँ अच्छा और गर्म हो जाता है, लेकिन बहुत गर्म नहीं है। उदाहरण के लिए, कोस का द्वीप, आपके और आपके बच्चों के लिए सभी प्रकार के अवकाश के अवसर प्रदान करता है। एक्वाटिक वाटर पार्क की यात्रा आवश्यक है क्योंकि कई पानी की स्लाइड पूरे परिवार के लिए मजेदार हैं। कोस पर लिडो वाटरपार्क भी बच्चों के दिलों को तेजी से हरा देता है।

 

बुल्गारिया

8 -किलोमीटर सन बीच बर्गास के पास स्थित है, जो परिवारों के लिए आदर्श है। नेसेबार के पास एक्शन एक्वापार्क एक महान वाटर पार्क है, खासकर बच्चों के लिए। बर्गास में सी गार्डन आपको आराम करने के लिए आमंत्रित करता है, छायादार चलता है। पार्क सीधे समुद्र तट पर स्थित है और बच्चों को हिंडोला के साथ एक शानदार खेल का मैदान प्रदान करता है। यहां तक ​​कि सबसे बड़े एक्वापार्क बुल्गारिया में, नेसेबार में एक्वा स्वर्ग निश्चित रूप से ऊब नहीं होगा। "स्पेस जाम" के साथ आप 90 डिग्री के ढाल पर एक चरम एड्रेनालाईन का अनुभव करेंगे। लेकिन बहुत कम रोमांचक स्लाइड भी हैं जो बहुत मज़ा प्रदान करती हैं।

 

टर्की

तुर्की जर्मन परिवारों के सबसे अधिक देखे जाने वाले यात्रा स्थलों में से एक है। यही कारण है कि तुर्की के होटलों ने बच्चों और युवाओं के लिए भी बहुत तैयार किया है। समुद्री केक जो जर्मनी के विशेष रूप से बड़ी संख्या में परिवारों का दौरा करते हैं, वे तुर्की रिवेरा पर स्थित हैं। होटल के कर्मचारी इसलिए जर्मन अच्छी तरह से बोलते हैं, चाइल्डकैअर जर्मन में और कई अन्य भाषाओं में भी संभव है, जैसे कि अंग्रेजी में। तुर्की दक्षिण तट पर 4 और 5 स्टार होटल सभी बच्चों के लिए समर्थन करते हैं, कम से कम 12 या 16 साल तक। सामान्य तौर पर, तुर्की एक बहुत ही बच्चे का दोस्त है, यह न केवल होटल और रेस्तरां, बल्कि अन्य सभी सुविधाओं पर भी लागू होता है।