पिछले हफ्ते, Instagramprofil @_happy.dad_ से प्रिय टिमो ने हमें "पैपस" के विषय पर अपने सवालों के साथ हमारे इंस्टाग्राम प्रोफाइल (https://www.instagram.com/kokadi/) पर एक लाइव साक्षात्कार दिया। जो लोग वहां नहीं हो सकते थे, उनके लिए हम एक छोटे से साक्षात्कार में सबसे लोकप्रिय और रोमांचक प्रश्न डालते हैं। पढ़ते समय मज़े करो!

 

प्रिय टिमो, हमें अपने रोजमर्रा के जीवन से थोड़ा सा बताने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद! 

- क्या आप संक्षेप में अपना और अपने परिवार का परिचय देना चाहते हैं?

ख़ुशी से! मेरा नाम टिमो है, मैं 32 साल का हूं और नवंबर 2017 से जोरिस से एक गर्वित पिता रहा हूं। हमने सितंबर 2017 से शादी की है और इसलिए बहुत बुर्जुआ रास्ता ले लिया है। अच्छी तरह से आधा। कंकड़ ड्राइव के साथ घर अभी भी गायब है;)। मैं हैम्बर्ग में पैदा हुआ हूं, मेरी पत्नी डिन्सलकेन से आती है और हमें ऑफिस में काम पर बहुत क्लिच से प्यार हो गया और प्यार हुआ। इस बीच, हम जंगल के किनारे पर सीधे हरे रंग में सुंदर नेउस में रहते हैं - एक सपना एक छोटे से एक के लिए बड़ा होने के लिए। अगर वह इसे बाद में उसी तरह देखता है।

 

- हाल के वर्षों में, बच्चे पहनना तेजी से लोकप्रिय हो गया है। आप खेलने में कैसे आए? क्या आपने पहले से ही पाया कि यह कुछ ऐसा था जिसे आप आज़माना चाहते हैं?

मेरी पत्नी के परिवार ने पहले वैकल्पिक शैक्षिक विधियों (आज के संलग्नक पेरेंटिंग), पोषण के वैकल्पिक रूपों और पहनने के साथ भी निपटा है। इस तरह, उसे बच्चे की उम्र में दिन के माध्यम से भी ले जाया गया, शांत और संरक्षित किया गया। इसलिए यह शुरू से ही स्पष्ट था कि हम अपने लिए पहनने के लिए भी स्थापित करना चाहेंगे।

मैंने व्यक्तिगत रूप से गर्भावस्था की शुरुआत में इसके बारे में पढ़ना शुरू किया। बाध्यकारी का विषय और पहने हुए बच्चे के लिए सुरक्षा और निकटता की भावना भी मेरे लिए इतनी स्पष्ट और सुंदर थी कि मैं तुरंत आश्वस्त था कि हर बच्चे के लिए पहनना सबसे सुंदर होना चाहिए।

 

- आप कैसे कहेंगे कि अपनी रोजमर्रा की जिंदगी पहनना? आपको क्या लगता है कि फायदे और नुकसान क्या हैं?

रोजमर्रा की जिंदगी में संवर्धन है - यदि पहनने की स्थापना की गई है। मुझे यह विशेष रूप से अच्छा लगता है कि यह सभी के लिए ध्यान देने योग्य है। एक पिता के रूप में, मुझे अपने बच्चे को पहले से कहीं ज्यादा करीब होने का एहसास है और यह वास्तव में प्यार और सुरक्षा की वर्णनात्मक भावना को ट्रिगर करता है - जैसा कि किट्सची जो पुरुषों के कानों के लिए लग सकता है। बेशक, यह भावना भी पहने हुए बच्चे को स्थानांतरित कर दी जाती है और इसे बस पूरी तरह से और सुरक्षित महसूस किया जा सकता है।

और इसे हमारे लिए व्यावहारिक बनाने के लिए), अब एक सूची है:

लाभ:

• बच्चा जल्दी से और अच्छी तरह से सो जाता है

• बच्चे को आमतौर पर रोने से तुरंत आश्वस्त किया जा सकता है

• एक अच्छे खिंचाव में आपके पास एक अद्भुत पास की भावना है, जो अक्सर एक पिता के रूप में ढूंढना इतना आसान नहीं होता है, या संतानों के साथ संतानों के साथ संतानों के साथ अधिक महत्वपूर्ण है

• आदमी (ओं) को घुमक्कड़ की तुलना में बच्चे की रक्षा करने में सक्षम होने की भावना है

• अंतिम लेकिन कम से कम: बाहर पहनने वाला बच्चा आपको गर्व करता है और एक ठाठ पहनने के साथ लानत स्टाइलिश भी दिखता है!

 

नुकसान:

• अभी की तरह?

 

- एक ले जाने वाले पिता के रूप में, आप अक्सर समुदाय में अल्पसंख्यक में होते हैं। क्या आपको यह एहसास है कि आप विशेष रूप से बाहर निकलते हैं?

मुझे लगता है कि हम पुरुष और डैड के रूप में अभी भी अल्पसंख्यक में हैं, काफी सामान्य है। ज़रूर, मैं इसे भी चाहता था, लेकिन इसे सब कुछ की तरह बढ़ना है। पिता की भूमिका ने हाल के दशकों में इतिहास में सबसे बड़े बदलाव का अनुभव किया है। यहां तक ​​कि 20 साल पहले, माता -पिता की छुट्टी पुरुषों के शरीर के पिता और वाइपर के लिए लगभग अकल्पनीय थी। आज आपको कभी -कभी यह एहसास होता है कि पापा बेहतर मम्मी बनना चाहते हैं।

 

यह निश्चित रूप से अतिरंजित है। और एक ही समय में, मुझे लगता है कि यह विकास बहुत अच्छा है - विशेष रूप से बच्चे के लिए। और यह क्या सही है? इस संबंध में, मैं यहां अकेले किसी चीज़ से बाहर निकलना पसंद करता हूं। जितनी बार और जितना संभव हो उतना जोर से दिखाने के लिए: पहनना "महिला की बात" नहीं है! पहनना एक लिंग -निर्भर चीज़ नहीं है। लेकिन ध्यान आपके बच्चे पर है - और वह सब कुछ जो आपके बच्चे के लिए अच्छा है और बंधन पर भी विचार किया जाना चाहिए।

 

- क्या आप पहले से ही पहनने के लिए पूर्वाग्रहों से मिले हैं, खासकर एक ले जाने वाले पिता के रूप में?

अरे हां। और बहुत सारे। अधिकांश समय, आलोचना "फूल के माध्यम से" आती है। एक अजीब सी लुक "जो मेरे लिए कुछ भी नहीं होगा" के साथ जोड़ा गया है। जन्म की तैयारी पाठ्यक्रम में जिसमें मैं वहाँ था "पुरुषों का दौर" भी था। वहाँ मुझे बहुत पता चला कि अधिकांश पुरुष सिर में पहनने जैसे विषय अभी भी एक छोटे से वर्जित के रूप में तैरते हैं। मेरा मानना ​​है कि पुरुष आमतौर पर व्यावहारिक, मूर्त और, सबसे ऊपर, कोशिश की और परीक्षण की गई चीजों को पसंद करते हैं। एक बच्चा = घुमक्कड़। "हमेशा ऐसा ही था, मैं इसे भी करता हूं।" ज़ैक। घुमक्कड़ खरीदा।

 

नई चीजों और तरीकों की कोशिश करना इसके लायक है! लेकिन अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको एक छोटे से हेडविंड पर भरोसा करना होगा - यह सब कुछ के साथ है।

 

- आप रास्ते में अन्य डैड्स को क्या देंगे जो पहनने की कोशिश नहीं करते हैं?

केवल दो वास्तव में निर्णायक चीजें:

 1. अपने बच्चों के बारे में सभी विषयों के लिए खुलापन। कोई भी विषय बहुत महिला नहीं है, कोई भी पुरुष भी नहीं है। अपने बच्चे के जन्म के साथ, सब कुछ वैसे भी नया है। तो उन सभी विषयों के लिए एक खुला कान है जो आपके लिए अजीब हैं और सब कुछ आज़माएं। यदि आपका बच्चा भाग्यशाली करता है, तो लक्ष्य हासिल किया जाता है। हम लोगों को अपनी चिंताओं को वापस रखना पड़ सकता है।

 

 2. एक अच्छी सलाह बुक करें। इससे मुझे असीम रूप से अच्छी तरह से मदद मिली। बस "ट्रैग एडवाइस + सिटी जिसमें आप रहते हैं" के लिए Google और पूछता है कि क्या सलाहकार कोकडी ने शुरुआत में पहना है (ज्यादातर मामलों में है)। तो बस अपने खुद के बच्चे को खोलने की कोशिश करें और इसे आश्चर्यचकित करें। उसके बाद, आप अभी भी पहनने के लिए या उसके खिलाफ निर्णय ले सकते हैं। लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आखिरी पिताजी पहनने के लिए आश्वस्त है जब उसके पास नरम माथे और उसके सोते हुए बच्चे की नाजुक बंद आँखें उसके चेहरे के नीचे 5 सेमी होती हैं।

 

आपके विस्तृत उत्तरों और आपके पापा वर्ल्ड पहनने में छोटी अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद, प्रिय टिमो!

 

हम जानना चाहते हैं कि यह आपके साथ कैसा दिखता है! क्या पिताजी टिमो के रूप में भावुक रूप से पहनना पसंद करते हैं? हमें आपकी टिप्पणी प्राप्त करने में खुशी होगी!