क्या आप अपने प्रियजनों के साथ एक आदर्श और ऊपर सभी खौफनाक हैलोवीन त्योहार तैयार करना चाहते हैं?
हमारे पास आपके लिए कुछ सुझाव हैं कि कैसे अपने बच्चों के साथ हैलोवीन बनाने के लिए वास्तव में सुंदर रूप से सुंदर है।

 

सजावट be -all और अंत -सभी है

एक कद्दू, स्पाइडर वेब और भूत मैश के बिना, कुछ गायब है! यही कारण है कि हस्तकला कैंची पर मिलता है और अपने छोटे लोगों को यह दिखाने दें कि वे उस पर क्या कर सकते हैं। क्लासिक बेशक कद्दू की नक्काशी है। पहले खोखला, फिर उस पर एक भयानक-अंतराल हंसी खींचें और अंदर नक्काशी करें। बस खौफनाक मूड के लिए एक मोमबत्ती डालें। अंधेरा तो बाकी काम करता है।

लेकिन आपके बच्चे अभी भी नक्काशी के लिए बहुत छोटे हैं? कोई बात नहीं! कैसे स्व -भूतों के बारे में? या हेलोवीन खौफनाक रूपांकनों के साथ एक माला। उदाहरण के लिए, मकड़ियों, चमगादड़ या चुड़ैलों। आप इंटरनेट पर इसके लिए टेम्प्लेट पा सकते हैं। और रंग हर बच्चे के लिए मजेदार है

 

सही पोशाक

समापन इसका सिर्फ एक हिस्सा है। यहां तक ​​कि अगर आप अपने स्वयं के प्रेतवाधित ताला में घर पर हेलोवीन बिताते हैं। यह आमतौर पर अपने आप को एक पोशाक बनाना मुश्किल नहीं है। हमारे पास एक बार पिशाच होगा: काले पतलून और काली टी-शर्ट में। आदर्श रूप से एक अंधेरे लबादा के साथ। लाल रंग के साथ केवल मुंह के कोनों में रक्त की बूंद को पेंट करें और आप कर रहे हैं!

यदि आपके पास घर पर मुल संबंध या लिनन तौलिए हैं, तो आप आश्चर्यजनक रूप से अपने छोटे खजाने को एक मम्मी में बदल सकते हैं। ऐसा करने के लिए, बस तौलिए को पतला कॉफी में, सही रंग के लिए भिगोएँ। जब सब कुछ सूखा होता है, तो आप एक हल्के शीर्ष और हल्के पतलून पर गर्म गोंद के साथ तौलिए को गोंद कर सकते हैं। लेकिन सिर के लिए कुछ और धारियां छोड़ दें।

सबसे आरामदायक पोशाक शायद कद्दू है। ले: एक बड़ी नारंगी टी-शर्ट, एक हरे रंग की लेगिंग, एक छोटा तकिया और एक गहरा कपड़ा पेन। पहले कद्दू लुक में टी-शर्ट को पेंट करें। फिर तकिया को नीचे रखें और अपने छोटे कद्दू के कूल्हे पर एक पेंटर टेप के साथ टी-शर्ट बंडल को चिपका दें। तो यह फिसल नहीं सकता।

 

यहां तक ​​कि सबसे छोटा भूत भी भूखा है

और खौफनाक बुफे को सबसे अच्छा तैयार किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, पिज्जा लगभग सभी को पसंद करता है। तो क्यों न केवल छोटे भूतों के लिए उबाऊ गोल आकार का आदान -प्रदान किया जाए? अपने बच्चों के साथ मिलकर पिज्जा का आटा तैयार करें और उन्हें कुकी फॉर्म के साथ भूतों को काटने दें। फिर शीर्ष, ओवन के लिए और शाम को आपके पास स्वादिष्ट पिज्जा भूत हैं।

मीठे दांतों के लिए केले ममियां या स्पाइडर मफिन हैं। लेकिन अगर आपके पास समय की कमी है, तो अपने कैंडी राक्षसों के साथ और एक स्व-निर्मित हेलोवीन टेम्पलेट के साथ एक साधारण केक सेंकना, फिर आपका केक पाउडर चीनी के साथ सही रूपांकनों को प्राप्त करेगा।

 

और कब कोई मीठा या एसिड है?

इस साल खौफनाक हैलोवीन खेलों में। जो लोग जीतते हैं, वे अपने कैंडी बैग को पूरा कर सकते हैं। भावनाएं विशेष रूप से डरावना हैं। ऐसा करने के लिए, एक जूता बॉक्स लें, सामने की ओर एक छेद काटें और फिर उसमें अलग -अलग ऑब्जेक्ट्स डालें। वस्तु को तब उंगलियों से महसूस किया जाना चाहिए। या आपने कभी मम्मी रैपिंग के बारे में सुना है? दो टीमों को एक खिलाड़ी को टॉयलेट पेपर के साथ जल्द से जल्द एक मम्मी में बदलना पड़ता है। और अगर यह बहुत कम आंदोलन है, तो भूत नृत्य के रास्ते में कुछ भी नहीं है।

 

और पूरे परिवार के साथ एक सुंदर सुंदर हेलोवीन त्योहार तैयार है!

कोकड़ी आपको और भूत, कद्दू या पिशाच एक खौफनाक हैलोवीन की कामना करता है!

 

कोकडी कनेक्ट करता है!