मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा बच्चा दांतेदार है?

अक्सर यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं होता है कि आपका बच्चा वास्तव में क्या हड़ताली है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पहली बार माँ या पिता बन गए हैं, या यहां तक ​​कि एक या एक से अधिक बच्चों की परवरिश भी। हर बच्चा अद्वितीय और रोमांचक, अद्वितीय और जादुई हर बच्चा है!
कभी -कभी यह पता लगाने में समय लगता है कि आपका बच्चा आपको क्या बताने की कोशिश कर रहा है।
दांतों के लिए, हालांकि, कुछ अचूक संकेत हैं जो इंगित करते हैं कि केक के दांत बंद हो गए हैं:

·        आपके बच्चे में लार की वृद्धि हुई है। जैसे ही स्वेटर डाल दिया जाता है, आप वास्तव में इसे तुरंत बदल सकते हैं। लार सचमुच छोटे मुंह से बहती है।

·        हाथ लगातार मुंह में बढ़ोतरी करते हैं: जो कुछ भी मूर्त होता है उसका उपयोग चबाने के लिए किया जाता है, यदि आवश्यक हो तो अपने स्वयं के पुरुष भी!

·        आपके बच्चे के गाल लाल और गर्म होते हैं, यहां तक ​​कि बुखार के बिना भी।

·        संदिग्ध में मसूड़े तेजी से लाल हो रहे हैं। शायद दांतों का झिलमिलाता पहले से ही नीचे देखा जा सकता है।

·        एह का भूखा, थोड़ा डेयरी वैम्पायर और कभी भी एक भूख और बेचैन होता है जब पीते हैं।

·        नींद? आप न्यूनतम पर चलते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि दिन या रात, आपका छोटा एक बस शांत नहीं हो सकता।

कुछ शिशुओं को भी बढ़े हुए तापमान, दस्त और एक घाव बट से ग्रस्त किया जाता है जो इससे उत्पन्न होता है। अपने खजाने की असुविधा को जल्द से जल्द समाप्त करने के लिए यह ध्यान रखना भी महत्वपूर्ण है!


मैं अपने बच्चे की क्या मदद कर सकता हूं?

हमारे लिए माता -पिता के लिए, यह विशेष रूप से हमारे छोटे लोगों को पीड़ित देखने के लिए दिल तोड़ने वाला है। लेकिन कुछ टिप्स और ट्रिक्स हैं जिनके साथ आप अपने बच्चे को स्थिति को आसान बना सकते हैं और निश्चित रूप से आम दर्द को कम कर सकते हैं!

- धीरे से प्रभावित क्षेत्र की मालिश करें
कई बच्चे प्रभावित क्षेत्र में एक मामूली उंगली की मालिश प्रिंट करने के लिए विशेष रूप से सुखद महसूस करते हैं। अपने हाथों को पहले से धो लें और सुनिश्चित करें कि मसूड़ों को सूजन नहीं किया गया है। इस मामले में, एक उंगली की मालिश उचित नहीं है!


-दर्द से राहत देने वाला और विरोधी भड़काऊ: कैमोमाइल और ऋषि काम
चाहे एक कपास झाड़ू के साथ एक टिंचर के रूप में, ध्यान से प्रभावित क्षेत्र पर लागू होता है या पीने के लिए गुनगुना, बड़े बच्चों में कैमोमाइल और ऋषि का एक विरोधी -विरोधी प्रभाव होता है और अपने बच्चे के दर्द को प्राकृतिक तरीके से राहत देता है।

- कूल वॉशक्लॉथ
ठंडा कैमोमाइल चाय में एक साफ वॉशक्लॉथ धोएं और कुछ समय के लिए फ्रिज में डालें। फिर इसे अपने बच्चे को उस पर चबाने के लिए दें: ठंड और कैमोमाइल के संयोजन में दर्द होता है -साथ प्रभाव और धड़कन वाली मसूड़ों को शांत करता है

- फ्रिज से मदद
ककड़ी और गाजर को भी ठोस लाठी काटें, जिस पर आपका बच्चा चारों ओर चब सकता है। ठंड और दबाव आपके खजाने के दर्द को दूर करेगा। इस बीच, कृपया अपने बच्चे पर नज़र रखें!

- सभी स्तन दूध
न केवल स्तनपान आपके बच्चे को थके हुए दांतों के माध्यम से बेहतर बनाने में मदद करता है। थोड़ा दूध पंप करें या बाहर फैलें और उन्हें आइस क्यूब आकार में डालें। जब आपके स्तन का दूध आइस क्यूब्स तैयार हो जाते हैं, तो आपको अपने बच्चे में एक ताजा फूड फीडर में दें: https://amzn.to/2PVdA5C
ठंड मसूड़ों को चकित करती है और आपके बच्चे का दर्द लेती है।

- अपने बच्चे को पहनें!
एक ले जाने वाले माता -पिता के रूप में, पहनना अक्सर परिवहन के साधन से बहुत अधिक होता है। यह आपके बच्चे को सुरक्षा, निकटता और गर्मी का दान करता है। विशेष रूप से इस तरह के क्षणों में जब आपका बच्चा अच्छा नहीं कर रहा है, तो आप तेजी से यह पता लगाएंगे कि आप दोनों को पहनने से कितना लाभ होता है।

चलते समय कोमल झूलते हुए उसे शांत करने और आराम करने में मदद करते हैं। आप के साथ, अपने बच्चे को आराम दें और आप एक समर्थन हैं!

कुछ बच्चे बच्चे के वाहक के पहनने वालों को चबाते हैं, जबकि शुरुआती। Undetent sabs आपको cuddling से नहीं रोकना चाहिए! आप हमारे कंधे के बेल्ट के साथ अपने वाहक के पहनने वालों की रक्षा कर सकते हैं: https://bit.ly/2GuUmo2
हम वाहक शिशुओं के लिए अपने स्निफ़र तौलिये की सलाह देते हैं:
https://bit.ly/2OJuV0O


अंत में यह कहता है: बहादुर रहो! बहुत घनिष्ठता, धैर्य और प्रेम के साथ, यह चरण जल्द ही जीवित रहेगा और आपको सबसे प्यारे के साथ पुरस्कृत किया जाएगा, अब टूथलेस, बेबीलक्स के रूप में नहीं!
और फिर यह आपके साथ भी कहता है: हुर्रे, हुर्रे - दाँत (अंत में) वहाँ है!