जब दिन छोटे हो रहे हैं और बाहर ठंडा हो जाता है, तो इसे अब इनकार नहीं किया जा सकता है: सर्दी यहाँ है! बहुत से माता -पिता, भले ही बहुत छोटे, या बड़े बच्चों के साथ, अक्सर इस सवाल का सामना करना पड़ता है: क्या मैं सर्दियों में अपने बच्चे को पहनना भी जारी रख सकता हूं?

एक बहुत स्पष्ट उत्तर है: सहज रूप में! कुछ छोटे सुझावों और ट्रिक्स के साथ, सर्दियों में पहनने से कोई समस्या नहीं है!

बहुत अधिक: पहनना विशेष रूप से सर्दियों में अनुशंसित है! जबकि आपका बच्चा विशेष रूप से घुमक्कड़ या बच्चे की सीट पर विशेष रूप से ठंडा हो जाता है, यह आपके साथ स्थायी हीट एक्सचेंज में आपके शरीर को पहनने पर आपके करीब है, आपके बहुत करीब है।

डीआरके (जर्मन रेड क्रॉस) भी सर्दियों में शरीर पर शिशुओं को पहनने की सलाह देता है।

स्रोत: https://bit.ly/2Lo2x4j

हमने आपके लिए सर्दियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण पहने हुए सुझावों को संक्षेप में प्रस्तुत किया है:

- सर्दियों में पहनें: विशेष रूप से छोटे शिशुओं को आपके शरीर पर और जैकेट या कोट के नीचे पहना जाना चाहिए। ध्यान रखें कि आपको बहुत मोटी पोशाक भी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि घने कपड़े स्लाइड तौलिए और बच्चे के वाहक को कसना मुश्किल बनाते हैं। हम अपने कोकडी ट्रैगकोवर की सलाह देते हैं: https://bit.ly/2FhtGXx 

बटन की मदद से, यह आसानी से और जल्दी से पहनने वाली सहायता या स्लिंग के माध्यम से आकर्षित होता है। एक बार सेट होने के बाद, आप इसे आसानी से स्वेटर के रूप में कवर कर सकते हैं। एक अतिरिक्त ले जाने वाली जैकेट की आवश्यकता नहीं है, आप आसानी से अपने नियमित शीतकालीन जैकेट को ले जा सकते हैं।

- बच्चे के लिए कपड़े: अपने बच्चे को बहुत गर्म न डालें और सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे के कपड़े एक अच्छा उलट बना रहे हैं। यह भी ध्यान रखें कि स्लिंग या बेबी कैरियर को आपके बच्चे के धड़ पर कपड़ों की एक अतिरिक्त परत माना जाता है।

शरीर के सभी हिस्सों जो स्ट्रेचर के बाहर हैं, उन्हें भी ठंड से सुरक्षित होना चाहिए। पैरों के लिए पैरों और वाहक के लिए मोटे मोजे या जूते ले जाने की सिफारिश की जाती है। हमारी ऑनलाइन दुकान में आपको ठाठ कोकडी डिजाइनों में cuddly जाल का एक बड़ा चयन मिलेगा: https://bit.ly/2Olb092

हेडगियर को भी भुगतान किया जाना चाहिए! यदि आपका बच्चा पहले से ही उनकी पीठ पर पहना जाता है और टोपी ट्रॉटर द्वारा सहन किए जाने के लिए बहुत खुश नहीं है, तो एक शॉल टोपी की सिफारिश की जाती है!

- हवा की आपूर्ति: जब पहनना हमेशा पर्याप्त हवाई आपूर्ति पर ध्यान देना महत्वपूर्ण होता है! सुनिश्चित करें कि आपका बच्चा कपड़े, बच्चे के वाहक या जैकेट में "गायब" नहीं है। नाक हमेशा स्वतंत्र होनी चाहिए और आपके बच्चे को आवश्यकतानुसार चेहरे को मोड़ने का अवसर होना चाहिए। यदि संभव हो, तो एक मोटी दुपट्टा न पहनें जो अनजाने में आपके बच्चे की हवा की आपूर्ति को प्रतिबंधित कर सके। एक ले जाने वाला दुपट्टा, हल्का स्कार्फ या रोलर कॉलर घटक!

- धनु बच्चे की त्वचा: आपके बच्चे की नाजुक चेहरे की त्वचा एक वयस्क की तुलना में बहुत पतली होती है। यही कारण है कि सर्दियों में आपको सर्दियों में डब्ल्यू/ö आधार पर एक हवा और मौसम क्रीम के साथ सूखने से बचाने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है!

- बर्फ और स्की सूट: Wadding, व्यावसायिक रूप से उपलब्ध बर्फ और स्की सूट पहनने पर पूरी तरह से अनुपयुक्त हैं! शरीर की जकड़न के कारण, दृष्टिकोण के हीट -स्टोरिंग कक्षों को एक साथ दबाया जाता है और वार्मिंग प्रभाव खो जाता है। ठंडा होने का खतरा है! इसके अलावा, अपने बच्चे को एर्गोनोमिक रूप से एकीकृत करना शायद ही संभव है। इसलिए वूल रोलर कवर शुरुआती लोगों के लिए बेहतर अनुकूल हैं।

हम आपको आरामदायक गियर घंटे और एक अद्भुत सर्दियों के समय की कामना करते हैं!

कोकडी कनेक्ट करता है। ♥